@ .दावेदारी… ★. वार्ड नंबर 37 से मंडल उपाध्यक्ष पनराम ने जिलाध्यक्ष को सौंपा मेयर पद का आवेदन ★. मंडल उपाध्यक्ष काठगोदाम बोले- जीत दर्ज कर जनता के हितों में करूंगा काम रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

87

@ .दावेदारी…

★. वार्ड नंबर 37 से मंडल उपाध्यक्ष पनराम ने जिलाध्यक्ष को सौंपा मेयर पद का आवेदन

★. मंडल उपाध्यक्ष काठगोदाम बोले- जीत दर्ज कर जनता के हितों में करूंगा काम

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

हल्द्वानी- निकाय चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। ऐसे में भाजपा में हल्द्वानी से मेयर पद के आवेदन एक के बाद एक अपनी दावेदारी पेश कर रहे है। हल्द्वानी से भाजपा में अभी तक कई आवेदन सामने आ गए हैं। वहीं अब मंडल उपाध्यक्ष काठगोदाम हल्द्वानी से वार्ड नंबर 37 के मंडल उपाध्यक्ष पनराम ने मेयर पद के लिए भारतीय जनता पार्टी से अपना आवेदन पेश की है। उन्होंने अपना आवेदन भाजपा जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट को सौंपा है। मंडल उपाध्यक्ष पनराम ने कहा कि अगर नगर निकाय चुनाव में हल्द्वानी में SC आरक्षित सीट आती हैं तो वह मेयर पद के लिए दावेदार है।बता दें कि हल्द्वानी नगर निगम में पिछले कई सालों से पनराम वार्ड नंबर 37 जवाहरज्योति दमुवादुंगा चफुला चौराहा से सामाजिक कार्यों एवं राजनीतिक दायित्व में प्रतिभाग करते आ रहे हैं । आपको बता दें कि इससे पहले वह 2008 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से संपर्क में हैं । वहीं पनराम मंडल एवं जिले से लेकर प्रदेश स्तर के अहम पदों पर अपनी जिम्मेदारी निभा चुके हैं वही पनराम वर्तमान में मंडल उपाध्यक्ष काठगोदाम का दायित्व निभा रहे हैं।

★. बोले- जीत दर्ज कर जनता के हितों में करूंगा काम

वही मंडल उपाध्यक्ष पनराम ने कहा कि मैं अनुसूचित वर्ग का प्रतिनिधित्व करता हूं इसकी इस क्षेत्र में व्यापक हिस्सेदारी है अनुसूचित वर्ग के साथ साथ अन्य वर्गों का भी मुझे विश्वास और साथ प्राप्त है मैं सर्व समाज की सेवा मैं निरंतर कार्य कर्ता रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का अनुशासित सिपाही हूं मैं पार्टी के प्रत्येक आदेश का सम्मान किया ।यदि पार्टी ने मुझ पर विश्वास किया तो पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास रहुंगा वह करूंगा । उन्होंने कहा कि मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि मुझे पार्टी का आशीर्वाद विश्वास रखते होगा और उम्मीदवारी का अवसर प्राप्त होगा मैं पार्टी की गरिमा वह प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए जी जान से प्रयास करूंगा । मंडल उपाध्यक्ष काठगोदाम पनराम ने कहा कि यदि नगर निगम हल्द्वानी SC आरक्षित सीट होती है तो पार्टी अगर उन्हें मौका देगी तो वह जीत दर्ज कर जनता के हितों में काम करेंगे।