@तेजस का तेज फिर चमका…. ★चेस इंटरनेशनल टूर्नामेंट में तेजस ने अंडर 7 केटेगरी में प्रथम स्थान प्राप्त किया है…. ★रिपोर्ट- (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल….

31

@तेजस का तेज फिर चमका….

★चेस इंटरनेशनल टूर्नामेंट में तेजस ने अंडर 7 केटेगरी में प्रथम स्थान प्राप्त किया है….

★रिपोर्ट- (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल….

 

नैनीताल/ डीपीएसजी स्कूल फरीदाबाद ( हरियाणा ) में आयोजित पांच दिवसीय प्रथम एएफसीए इंटरनेशनल ओपन क्लासिकल फिडे रेटेड शतरंज टूर्नामेंट में हल्द्वानी ( उत्तराखंड ) के प्रतिभाशाली शतरंज खिलाड़ी तेजस तिवारी ने अंडर 7 केटेगरी में प्रथम स्थान प्राप्त किया है ।तेजस तिवारी ने 9 राउंड के टूर्नामेंट में 4 मैच में जीत और 2 मैच में ड्रा के साथ 5 अंक बनाकर फिर से अपनी प्रतिभा का तेज दिखलाया है ।प्रतियोगिता में देश विदेश के लगभग 250 से अधिक शतरंज खिलाड़ियों ने भाग लिया ।

दीक्षांत इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा 1 के छात्र तेजस तिवारी ने इससे पहले भी कई राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय शतरंज प्रतियोगिताओं में अपने खेल के तेज से उत्तराखंड का नाम रोशन किया है ।उनकी सफलता पर प्रिंसिपल प्राबलीन सलूजा वर्मा ,श्वेता पांडे, अंजना सतवाल, किशन तिवारी, नीरज साह, डायरेक्टर समित टिक्कू, एकेडमिक डायरेक्टर स्मृति टिक्कू सहित सभी टीचर्स ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की ।