@. CBI छापा अपडेट ★. हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में सीबीआई का छापा पड़ा तो दरोगा रिश्वत लेते हुए हो गया गिरफ्तार । ★. CBI ने दो दिन पहले हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में डाल दिया डेरा । रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” हल्द्वानी

213

@. CBI छापा अपडेट

★. हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में सीबीआई का छापा पड़ा तो दरोगा रिश्वत लेते हुए हो गया गिरफ्तार ।

★. CBI ने दो दिन पहले हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में डाल दिया डेरा ।

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” हल्द्वानी

हल्द्वानी रेलवे स्टेशन
सीबीआई देहरादून की टीम ने हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में छापा मार कर आरपीएफ के दरोगा को गिरफ्तार कर लिया दरोगा घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया । स्टेशन की पार्किंग से सवारियां ले जाने के एवज में दरोगा 2000 रुपए की रिश्वत लेते अपनी ही चौकी में गिरफ्तार कर लिया गया ।सीबीआई ने 5 घंटे से अधिक वक्त तक आरोपी से आरपीएफ चौकी में पूछताछ करती रही ।

बताया जाता है कि सीबीआई देहरादून की टीम को आजादनगर लाइन नंबर 17 बनभूलपुरा निवासी मोहम्मद इरशाद पुत्र जमील अहमद ने सीबीआई देहरादून को दी शिकायत में कहा वह पेशे से टैक्सी चालक है हल्द्वानी रेलवे स्टेशन से वह सावरिया ले जाता है रेलवे की पार्किंग से सवारिया ले जाने के एवज में हल्द्वानी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ चौकी प्रभारी दिनेश मीणा हर माह तीन से ₹4 हजार की मांग कर रहे हैं। बीते 15 जनवरी को दिनेश मीणा ने उसे फोन किया और रिश्वत की रकम के साथ चौकी बुलाया उसी रोज वह चौकी पहुंच गया और दरोगा से रिश्वत की रकम कम करने को कहा दरोगा ने 3000 रुपए मांगे और इसी दौरान हुई बातचीत को इरशाद ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया ।बातचीत के दौरान इरशाद ने अपनी गरीबी का हवाला दिया और रकम कम करने को कहा जिस पर ₹2000 महीने पर बात बन गई इरशाद की शिकायत के बाद सीबीआई ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और दो दिन पहले देहरादून की टीम ने हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में डेरा डाल दिया । सूत्रों का कहना है कि बुधवार को टीम ने दो ₹2000 की रिश्वत देते दरोगा को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है ।