@ IAS अधिकारी के फेसबुक की फर्जी आईडी बनाकर युवती की अश्लील फोटो अपलोड.. हड़कंप….. ◆जांच में जुटी नैनीताल पुलिस….. ◆रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) स्टार खबर.

421

@ IAS अधिकारी के फेसबुक की फर्जी आईडी बनाकर युवती की अश्लील फोटो अपलोड.. हड़कंप…..

◆जांच में जुटी नैनीताल पुलिस…..

◆रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) स्टार खबर…..

हल्द्वानी
प्रसिद्ध आई.ए.एस. की फेक फेसबुक आई.डी.बनाकर अश्लील फोटो अपलोड करने का एक मामला सामने आया है। हालांकि आई.ए.एस. ने पुलिस से इसकी शिकायत की है, पुलिस की साइबर टीम अपना काम करने में जुट गई है।
IAS अधिकारी के फेसबुक की फर्जी आईडी बनाकर युवती की अश्लील फोटो अपलोड.. हड़कंप

जांच में जुटी नैनीताल पुलिस

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) स्टार खबर

हल्द्वानी
प्रसिद्ध आई.ए.एस. की फेक फेसबुक आई.डी.बनाकर अश्लील फोटो अपलोड करने का एक मामला सामने आया है। हालांकि आई.ए.एस. ने पुलिस से इसकी शिकायत की है, पुलिस की साइबर टीम अपना काम करने में जुट गई है।
आपको बता दें की ऊत्तराखण्ड के कुमाऊं आयुक्त पद पर तैनात चर्चित आई.ए.एस.दीपक रावत की फर्जी(फेक)फेसबुक आई.डी.बनाकर किसी अज्ञात ने उसमें एक युवती की अश्लील फोटो अपलोड कर दी है। फ़ोटो अपलोड होने के बाद सोशियल मीडिया जगत में हंगामा मच गया। एक अच्छे कड़क अधिकारी की छवि रखने वाले दीपक की आई.डी.से इस तरह का फोटो अपलोड होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है। दीपक रावत की आई.डी.से फ़ोटो को सार्वजनिक किया गया है। आयुक्त ने बताया की उन्हें इसकी जानकारी मिली और तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। आगे का काम नैनीताल पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कि फ़ोटो गुरुवार को अपलोड की गई थी। आपको बता दें की ऊत्तराखण्ड के कुमाऊं आयुक्त पद पर तैनात चर्चित आई.ए.एस.दीपक रावत की फर्जी(फेक)फेसबुक आई.डी.बनाकर किसी अज्ञात ने उसमें एक युवती की अश्लील फोटो अपलोड कर दी है। फ़ोटो अपलोड होने के बाद सोशियल मीडिया जगत में हंगामा मच गया। एक अच्छे कड़क अधिकारी की छवि रखने वाले दीपक की आई.डी.से इस तरह का फोटो अपलोड होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है। दीपक रावत की आई.डी.से फ़ोटो को सार्वजनिक किया गया है। आयुक्त ने बताया की उन्हें इसकी जानकारी मिली और तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। आगे का काम नैनीताल पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कि फ़ोटो गुरुवार को अपलोड की गई थी।