बिग न्यूज..बेतालघाट में सड़क हादसा 8 की मौत 2 घायल… ऊँचकोट से टनकपुर जा रही थी गाड़ी 200 मीटर गहरी खाई में गिरी…रात भर चला रैस्क्यू पोस्टमार्ट के लिए भेजे शव

230

बेतालघाट- नैनीताल के बेतालघाट में एक बार फिर बड़ा सड़क हादसा हुआ है, देर रात हुए इस सड़क हादसे में 8 कई मौत अब तक हो गयी है जबकि 2 घयले हैं जिनका इलाज हायर सेंटर में चल रहा है। हादसे में हुई मौत में 7 नेपाली मूल के मजदूर हैं जबकि 1 स्थानीय ड्राइवर है। हादसा बेतालघाट के ऊँचकोट के पास हुआ है जहां 200 मीटर गहरी खाई में बलोरो खाई में गिरी है।
हादसा बेतालघाट के मल्लागाँव मे देर रात 11 बजे करीब 10 नेपाल मूल के लोगो को टनकपुर को ले जा रहा एक बलेरो वाहन अचानक अनियंत्रित हो को सड़क से 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा, जिसमे 10 नेपाल मूल के निवासी समेत चालक राजेन्द्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी।
वही घटना की सूचना मिलते ही बेतालघाट पुलिस मौके पर पहुँच गयी और गाँव वालों के साथ मिल कर रेस्क्यू अभियान चलाया गया। रैस्क्यू के बाद सभी 8 लोगो को बमुश्किल खाई से बाहर निकाला गया। वही पुलिस द्वारा पूरे घटना क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। बेतालघाट के थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि देर रात 10:30 बजे करीब ऊँचाकोट के मल्लागाँव से टनकपुर तरफ 10 नेपाल मूल के लोगो को राजेन्द्र कुमार अपने वहान में ले जा रहा था, जिसके बाद वहान कुछ दूर ही गया था जिसके बाद वहान अनियंत्रित हो कर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा, सूचना मिलने पर बेतालघाट पुलिस की टीम मौके पर पहुँच कर रेस्क्यू अभियान चलाया गया, जिसमे चालक समेत 8 लोगो को मौत की पुष्टि हो गयी हैं, वही अभी सर्च अभियान चलाया जा रहा है। सभी नेपाल मूल के निवासी जल जीवन मिशन के तहत ऊँचाकोट को आये थे जिसमें आज सभी लोगो को कार्य समाप्ति के बाद घर वापसी जा रहे थे।