@प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हुआ है देवभूमि उत्तराखंड में नवीन युग रेखा आर्य…. ★कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने स्थानीय जनता को गिनाई केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं…. ★रिपोर्ट- (चंदन सिंह बिष्ट ) “स्टार खबर” नैनीताल….

15

@प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हुआ है देवभूमि उत्तराखंड में नवीन युग रेखा आर्य….

★कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने स्थानीय जनता को गिनाई केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं….

★रिपोर्ट- (चंदन सिंह बिष्ट ) “स्टार खबर” नैनीताल….

 

सोमेश्वर अल्मोड़ा – आज लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री व सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या ताकुला मंडल पहुंची जहां उन्होंने पाटिया और नाईढोल शक्ति केंद्र में जनसभा को संबोधित किया।इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा कैबिनेट मंत्री का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।साथ ही स्थानीय जनता ने उन्हें अपनी विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया जिसे जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन मंत्री रेखा आर्या ने दिया।
सभी को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ने स्थानीय जनता को केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया।कहा कि पिछले एक दशक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देवभूमि उत्तराखंड में नवीन युग का उदय हुआ है और अंत्योदय का संकल्प साकार हुआ है।कहा कि किसी ने सोचा नहीं होगा कि आज सीमावर्ती इलाकों में भी लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होगी लेकिन “मोदी है तो मुमकिन है और आज हर वर्ग तक मूलभूत सुविधाएं पहुंच रहीं हैं।कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हम सबको मिलकर विकास का कमल खिलाना है और फिर एक बार मोदी जी को सरकार में लाना है।इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्य किए है।कभी लोगों ने नहीं सोचा था कि धारा 370 हटेगा, लेकिन मोदी सरकार ने इसे हटाया।कभी लोगों ने नहीं सोचा था कि 500 साल बाद राम मंदिर का निर्माण होगा, लेकिन मोदी सरकार के कार्यकाल में यह बना। पहले लोगों को गैस का कनेक्शन के लिए पैरवी की जरूरत होती थी, लेकिन आज घर-घर कनेक्शन दिया जा रहा है। यह सब एक सशक्त नेतृत्व के कारण ही संभव हुआ है।ऐसी ही प्रगति के लिए हमें तीसरी बार केंद्र में मोदी सरकार बनाना है और देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए मोदी जी को लाना है। साथ ही कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि मोदी सरकार की नीतियों व जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाकर देवतुल्य जनता और भाजपा के सभी कार्यकर्ता विधानसभा सोमेश्वर और उत्तराखंड के हर बूथ पर 19 अप्रैल को कमल का फूल खिलाएंगे।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप नगरकोटी ,विधायक प्रतिनिधि भुवन जोशी ,बूथ अध्यक्ष ललित प्रसाद ,बूथ अध्यक्ष सुंदर सिंह पिलखवाल ,बूथ अध्यक्ष पदम सिंह ,महिला मोर्चा अध्यक्ष तारा नयाल ,युवा मोर्चा अध्यक्ष सोहन कुमार,शक्ति केंद्र प्रभारी वीरेंद्र सिंह बिष्ट ,ग्राम प्रधान हेमन्त कुमार,ग्राम प्रधान महेश कुमार ,ग्राम प्रधान नंदन सिंह नयाल ,वरिष्ठ कार्यकर्ता बचे सिंह, माधो सिंह , ममता भावना ,सहित पार्टी कार्यकर्ता एवं देवतुल्य जनता उपस्थित रही।