उत्तराखंड में जल्दी धन कमाने की लालसा में बढ़ रहा है देह व्यापार का धंधा..व्हाट्सऐप के जरिये हो रहा था संचालन…

320

उत्तराखंड में जल्दी धन कमाने की लालसा में बढ़ रहा है देह व्यापार का धंधा..व्हाट्सऐप के जरिये हो रहा था संचालन..तीन को भेजा जेल..

उत्तराखंड में जल्दी धन कमाने की लालसा में देह व्यापार का धंधा बहुत तेजी से बढ़ रहा है।एन्टी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट देहरादून द्वारा राजधानी दून में देह व्यापार चलाने वाले दंपती और एक ग्राहक को मौके से गिरफ्तार किया गया है।यह दंपत्ति व्हॉट्सएप पर कई ग्रुप बना मज़बूत नेटवर्क बना कर यह धंधा चला रहे थे।पुलिस द्वारा इनके चंगुल से अन्य शहरों से बुलाई गई दो युवतियों को मुक्त भी कराया गया।

पिछले माह स्पा सेंटर पर और अब एक मकान में छापेमारी में दर्जनों युवतियां गिरफ्तार…

आपको बता दें कि पिछले माह भी सूचना पर पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा था।और सैक्स रैकेट का खुलासा करते हुए 11 लड़कियों को गिरफ़्तार किया गया था।
पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर एक घर पर छापा मारा गया जहाँ से आपत्तिजनक हालत में मिले अर्जुन सिंह निवासी चंद्रबनी को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही दिलीप कुमार निवासी लतीफपुर भगनवानपुर हरिद्वार और उसकी पत्नी सविता को गिरफ्तार कर लिया गया। मौके पर मौजूद दो युवतियों ने बताया कि इन पति-पत्नी ने पैसों की लालच में उन्हें बुलाया गया था।आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

व्हॉट्सएप पर कई ग्रुप बना कर देते थे ग्राहकों को आकर्षक ऑफर..- सरिता डोभाल एस.पी.देहरादून…

देहरादून एस.पी.सरिता डोभाल ने बताया कि कड़ी पूछताछ करने पर पति-पत्नी ने बताया कि इन युवतियों से ये देह व्यापार कराते थे।और 1500 से लेकर 10 हजार रुपये तक ग्राहकों से बुकिंग होती थी।यदि ग्राहकों द्वारा इन लड़कियों को अपने साथ बाहर ले जाया जाता था तो उनसे मोटी रकम वसूली जाती थी।यहाँ से बरामद युवतियां आर्थिक रूप से बेहद कमजोर घरों की हैं। पति-पत्नी ने यह भी स्वीकार किया कि वे यह सब कार्य अंजाम व्हॉट्सएप पर कई ग्रुप बना कर व तमाम तरह के ऑफर दे कर करते थे।अब ये दंपत्ति जेल की हवा खा रही है।