नगर पालिका अधिशासी अधिकारी से उन्ही के ऑफिस में घुस की अभद्रता

542

नैनीताल – नैनीताल में खुद को रंगकर्मी बता रहे कुछ लोगों ने नगर पालिका ई.ओ को उन्ही के कार्यालय में पहुंचकर हाथापाई और मारपीट का प्रयास किया है। इस दौरान इन लोगों ने पहले ईओ पालिका को खुब भला बुरा कहा और बत्तमिजियां की..ये यहीं नहीं रुके बल्कि इन लोगों ने ईओ का मोबाइल फोन के साथ पानी और दवाई भी छिन ली और मारने का प्रयास किया..इन सी.सी.टी.वी फुटेज में देखा जा सकता हैं कि कैसे ये लोग ई.ओ को भला बुरा कर रहे हैं। ये यहीं नहीं रुके इसके बाद ये लोग चेयरमैन के पास पहुंचे तो चेयरमैन ने इनको सभी वीडियो दिखाकर कहा कि कैसे आप पालिका में आकर बत्तमिजियां कर सकते हैं तो इन लोगों ने चेयरमैन के साथ भी बत्तमिजियां कर डाली जब मामला बड़ा तो पालिका के कर्मचारियों ने इन लोगों को पालिका से बाहर कर दिया और मामला इसके बाद थाने पहुंच गया। हांलाकि अभी इस मामले में पालिका के ई.ओ ने कहा कि ये बिना पालिका के अनुमित के काम कर रहे थे लेकिन आरोपी पक्ष का पालिका में जाकर उत्पाद मचाने के बाद खुद को बेकसूर बता रहा है।

इस मामले में जारी वीडियों में ईदरीश मलिक और उनके साथी ई.ओ के साथ पालिका में बत्तमिजियां करते दिख रहे हैं और तू तड़ाके से बातचीत कर रहे हैं..ईदरीश मलिक कह रहे हैं कि ईओ का कोट उतारो और मोबाइल भी ले लो..ये यहां रहने लायक नहीं है ये आज नहीं तो कल चला जायेगा.. ईदरीश मलिक कह रहे हैं कि इसको उठाकर ले चलो उठ यहां से क्यों फडवाये पोस्टर वहां से उठ…
पूरे मामले में कोतवाली पहुंचे ई.ओ नगर पालिका ने कहा कि यहां पर पोस्टर बैनर लगाया गया था और इनको हटाने को कहा था लेकिन इन्होंने ने नही हटाये।जब पालिका ने खुद उसको हटा दिया तो ये कार्यालय आकर धमकाने लगे और उनका मोबाईल छिना गया दवाई भी लूट ली गई पानी भी नहीं पीने दिया दुर्व्यवहार किया गया। ई.ओ ने कहा कि जो भी यहां नाटक किया जा रहा था उसकी अनुमति नहीं ली गई थी।
इस दौरान ईदरीश मलिक ने कहा कि उन्होंने पोस्टर लगाए थे और जिसमें 25 हजार का खर्चा आया था डी.एम ने विभाग से अनुमति के लिये लिखा था। और 5 अक्टूबर से 5 नवम्बर तक की अनुमति दी गई है..पालिका से अनुमति का सवाल पूछने पर ईदरीश मलिक ने कहा कि वो पालिका गये थे कुछ गर्मागर्मी हो गई जिसके बाद उनको कोतवाली लाया गया है हम तो रंगकर्मी हैं हम तो माफी भी मान लेते हैं।
हांलाकि इस मामले में अभी पुलिस जांच कर पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।