सरोवर नगरी में निर्मल पांडे स्मृति न्यास ने “तृतीय निर्मल पांडे फ़िल्म फेस्टिवल” में बेहतर मीडिया कवरेज प्रदान करने के लिए पत्रकारों को किया सम्मानित…

122

सरोवर नगरी में निर्मल पांडे स्मृति न्यास ने तृतीय निर्मल पांडे फ़िल्म फेस्टिवल में बेहतर मीडिया कवरेज प्रदान करने के लिए पत्रकारों को किया सम्मानित…

सरोवर नगरी के दिग्गज सिने अभिनेता रहे दिवंगत निर्मल पाण्डे की याद में उनके जन्मदिवस के दिन तृतीय निर्मल पांडे स्मृति फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया था।यह फ़िल्म फेस्ट 10 अगस्त से प्रारंभ किया गया था। जिसकी बेहतर मीडिया कवरेज़ के लिए आज श्री राम सेवक सभा हॉल में निर्मल पांडे स्मृति न्यास ने स्थानीय सभी पत्रकारों का सम्मान किया।जिसमें सभी पत्रकारों को प्रशस्ति पत्र के साथ एक मोमेंटो भी दिया गया। सम्मानित किए गए पत्रकार इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट तथा वेब/न्यूज़ पोर्टल्स में कार्यरत हैं।

स्थानीय रंगमंच कलाकारों व होनहार युवा प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए बनाया गया है “निर्मल पांडे स्मृति न्यास”…

आपको बता दें कि निर्मल पांडे स्थानीय रंगमंच कलाकारों व होनहार युवा प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने की बात किया करते थे।इसीलिए विगत तीन वर्षों से निर्मल पांडे स्मृति न्यास द्वारा निर्मल पांडे स्मृति फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन उनकी जन्म तिथि पर किया जा रहा है।वर्ष 2022 में यह आयोजन नैनीताल में आयोजित किया गया था।इसी प्रकार प्रतिवर्ष यह आयोजन देश के अलग-अलग राज्यों में किया जाएगा। साथ ही स्मृति न्यास द्वारा फ़िल्म उद्योग में अपनी अदाकारी का परचम फहराने वाले कलाकारों को भी सम्मानित किया जाता है।इस न्यास के संस्थापक मशहूर फ़िल्म निदेशक अनिल दुबे हैं।

 

सभी पत्रकारों को बेहतर मीडिया कवरेज देने के लिए धन्यवाद..वरिष्ठ रंगकर्मी मिथिलेश पांडे…

पत्रकार सम्मान समारोह में पूर्व विधायक नारायण सिंह जंतवाल,पूर्व पालिकाध्यक्ष मंटू जोशी सहित अनेक गणमान्य अतिथियों ने सरोवर नगरी के पत्रकारों को मोमेंटो व प्रशस्ति पत्र भेंट किये।अंत में वरिष्ठ रंगकर्मी व निर्मल पांडे के कनिष्ठ भ्राता मिथिलेश पांडे ने पुनः सभी पत्रकारों को बेहतर मीडिया कवरेज देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।