Uksssc परीक्षा घोटाले में अब खुल सकते हैं कई बडे नेताओं के नाम…हाई कोर्ट ने याचिकाकर्ता से पूछा..किन को बचा सकती है एसटीएफ याचिका में संसोधन कर दाखिल करें नाम…12 सितंबर के दिन अहम अब कांग्रेस नेता भुवन कापड़ी करेंगे क्या…

0
17

नैनीताल – राज्य में हुए uksssc परीक्षा घोटाले में कई नेता अधिकारी भी लपेटें में आ सकते हैं। हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ता से पूछा है कि एसटीएफ किन लोगों को बचा रही है कोई ऐसे नाम हैं तो बनाएं। वहीं याचिकाकर्ता ने याचिका में संसोधन के लिये कोर्ट से समय मांगा है जिस पर कोर्ट ने 12 सितंबर तक का समय दिया है। हांलाकि सरकार ने सुनवाई के दौरान कोर्ट में कहा कि याचिका स्वीकार योग्य नहीं है सिर्फ राजनैतिक कारणों से दाखिल की गई है।
आपको बतादें कि नेता उप सदन भुवन कापड़ी ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा है कि इस परीक्षा घोटाल में कई बड़े लोग शामिल हैं लेकिन एसटीएफ मास्टर बाबू और छोटे लोगों को ही पकड़ रही है। याचिका में सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा गया है कि ये घोटाला 2 राज्यों में फैला है कैसे इसकी जांच एसटीएफ से की जा सकती है। भुवन कापड़ी ने कहा कि जो लोग जांच के दायरे में हैं उनकी जांच एसटीएफ नहीं कर सकती है जब्कि उस दौरान विभाग के मंत्री अधिकारी और बड़े नेताओं को एसटीएफ बचा रही है।
वहीं अब हाईकोर्ट द्वारा पूछे गये इस सवाल के बाद अब याचिकाकर्ता को बताना है कि वो कौन से नाम है जिनको कोर्ट बचा रही हैं। वहीं सुनवाई के बाद चर्चा है कि दिसंबर 2021 में हुए परीक्षा के दौरान विभाग के मंत्री से लेकर अन्य बड़े नेताओं और अधिकारियों का नाम खुल सकता है। अगर ये नाम खुले तो राज्य की राजनीति में बड़ा भुचाल आ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here