उत्तराखंड में जल तबाही….7 लोग लापता सड़कें टूटी पहाड़ दरके… खतरे में लोग 10 परिवारों को किया शिफ्ट 2 परिवार गायब..देखें वीडियो पहाड़ का

256

उत्तराखण्ड – उत्तराखण्ड में रात से ही हो रही बारिश का असर पूरे राज्य में दिख रहा है। देहरादून में बादल फटने जैसे हालात बने हैं तो कई स्थानों पर बारिश ने कहर बरपाया है। 1वहीं बागेश्वर में भी बारिश के बाद डरावनी तस्वीरें सामने आई हैं। भारी बारिश के चलते बागेश्वर कपकोट सड़क में पहाड़ी का बड़ा हिस्सा गिरा है जिससे आवाजाही ठप हो गई है। वहीं नैनीताल में भी बारिश का असर दिख रहा है रात में हुई बारिश के बाद नैनीताल में 15 सड़कें बंद है जिसके चलते राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

 

टिहरी में बादल फटा मालदेवता में तबाही

टिहरी में बादल फटने की खबर है कमालड़ा क्षएत्र में बादल फटने से नुकसान की खबर है बादल फटने के चलते 7 लोग अब तक गायब बताए जा रहे हैं। 5 घरों में मलवा घूसा है तो बोल्ड़र पत्थर आने से खतरा बना हुआ है। बारिश से नैलचामी नदी उफान पर है तो सिरपुंड़ोली गांव में खेती को नुकसान हुआ है। देहरादून में भारी बारिश से नुकसान हुआ है तो सकलाना पट्टी के घेना गाव में नुकसान की खबर है कई इलाको में घरों में पानी घूसने की खबर है..देहरादून के मालदेवता मे भी जल तबाही की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें पुल और हाईवे टूट गया है हांलाकि पुलिस ने रुट डायवर्ट कर दिया है। देहरादून के मालदेवता में बारिश के कहर से हुए नुकसान का मुख्यमंत्री ने जानकारी ली है और खुद इन इलाकों में जा रहे हैं।