छिपकर नैनीताल में रह रहे हैं तो भाग जाओ….नैनीताल पुलिस कुछ इलाकों को किया चिन्हित…..इन बाहरी लोगों पर है नजर….पार्किंग टैक्सी और नियमों के उलंघन पर है एक्शन में पुलिस

496

नैनीताल – नैनीताल में अगर आप चोरी छिपे या बिना किसी जानकारी के रह रहे हैं तो हो जाएं खबरदार नैनीताल पुलिस ने फिर सत्यापन अभियान शुरु कर दिया है अगर आपका सत्यापन नहीं मिला तो आप पर कानूनी कार्रवाई होगी..खास तौर पर कुछ इलाकों पर पुलिस की कड़ी नजरें हैं जहां बाहरी लोग छिपकर रह रहे हैं पुलिस का दावा है कि ऐसे इलाके चिन्हित कर दिये हैं। पहले चरण के सत्यापन में ये लोग शहर से भाग गये थे लेकिन अभियान खत्म होने के साथ ही ये फिर नैनीताल लौट आए हैं इसमें कई लोग ऐसे हैं जो कबाड़ी या शहर में फड़ लगा रहे हैं और राजमिस्त्री के तौर पर काम कर शहर में विभिन्न इलाकों में रह रहे है। नैनीताल सीओ विभा दिक्षित ने कहा है नैनीताल में सत्यापन अभियान फिर शुरु किया जा रहा है और इसके लिये इलाकों को चिन्हित कर लिया है यहां ज्यादा शिकायतें आ रही है इसमें एसओ एसएचओ और खुद में भी इसमें शामिल रहूंगी और टीम जल्द ही इन इलाकों में जाकर अभियान को तेज करेगी। आपको बतादें कि नैनीताल में पिछले दिनों उत्तराखण्ड की पुलिस ने सत्यापन अभियान चलाया था जिसके बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया था और कई लोग शहर से भाग गये थे।

इन पर भी है फोकस….

नैनीताल पुलिस का सत्यापन अभियान के साथ यातायात पर भी फोकस है। सीओ ने कहा कि नैनीताल में मालरोड़ से अवैध टैक्सी बाइकों की पार्किंग पर भी कार्रवाई होगी साथ ही बीडी पाण्डे अस्पताल के सामने अवैध तरिके से लग रही गाडियों को भी सीज किया जायेगा। इसके साथ ही नैनीताल शहर में चल रही अवैध अल्मोड़ा बागेश्वर की नम्बर वाली टैक्सीयों पर भी कानूनी कार्रवाई होगी। सीओ विभा दिक्षित ने कहा कि छोटे स्तर से अभी काम किया जायेगा जल्द ही नैनीताल में बेतहर यातायात प्रबंधन किया जायेगा वहीं शहर में नशे को लेकर कहा कि इस पर पुलिस का अभियान है और इस कार्रवाई को और तेज करेंगे पुलिस नैनीताल में एक्शन में दिखेगी। इसके साथ ही बच्चों द्वारा स्कूटी और मोटरसाइकिल चलाने जाने पर भी कार्रवाई करेंगे जिसके लिये स्कूलों को भी शामिल किया जायेगा।