भारी पड़ी आशिकी…इंस्टाग्राम में प्यार और नैनीताल के होटल में नाबालिक से अश्लीलता कर जेल के रास्ते में आशिक……और इन चोरों का तो जवाब ही नहीं रात को एक्टिव

171

नैनीताल – इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर नैनीताल पहुंचा आशिक सीधे जेल भेज के रास्ते पर चला गया। दरअसल मामला अजब गजब है,,सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद दिल्ली से एक युवक युवती से मिलने नैनीताल आ गया जिसके बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इस युवक पर आरोप है कि नाबालिक युवती को होटल में लेजाकर छेड़छाड़ अश्लील हरकत की। अब तल्लीताल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया है। दरअसल मामले का खुलासा तब हुआ जब 16 साल की नाबालिक युवती स्कूल जाने के लिए घर से निकली तो निकली लेकिन स्कूल के बाद घर नहीं पहुंची परिजनों ने तलाश की और सूचना पुलिस को दी। फिर जाकर पूछताछ के बाद होटल में लोकेशन मिली जहां वो एक लड़के के साथ बरामद हुई। इस मामले में युवती की बहन ने तहरीर दी जिस पर तल्लीताल थाने में 354,366A पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ तल्लीताल रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि शिकायत के बाद तत्काल मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया है और कोर्ट में पेश किया गया है।

एक अन्य मामले में चोर निकले…

उधर मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र में तीन चोरों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गाड़ियों को पार करने वाले 3 चोरों को नैनीताल पुलिस ने पकड़ा है। मंगोली से टवेरा गाड़ी चुराकर भाग रहे थे। ये तीनों रात में 3 बजे गाड़ी लेकर मंगोली से नैनीताल की ओर रफू चक्कर हो गए थे जिसके बाद ये भवाली होते हुए खैरना पहुंचे तो पुलिस ने इनको दबोच लिया। आरोप है कि ये कई टाइम से रैकी कर गाड़ी ले जाकर बेच देते थे। वाहन स्वामी दिनेश ने कहा कि रात ढाई से तीन बजे के बीच गाड़ी स्टार्ड हुई तो नैनीताल की तरफ भागी जिसका पीछा किया और खैरना के पास पुलिस की मदद से पकड़ ली। वही कोतवाल प्रीतम सिंह ने कहा कि इस मामले में गाड़ी बरामद कर ली है और मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।