कांग्रेस ने किया प्रचार तेज नैनीताल में मांगे वोट.. जनता से कहा 10 साल में क्या किया सांसद ने काम वो रहे नाकाम.. संविधान बचाने के लिए डालें अपना वोट

72

नैनीताल – लोकसभा चुनावों के लिये प्रचार तेज हो गया है..नैनीताल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जनता तक पहुंचने के लिये अपना प्रचार तेज कर दिया है..नैनीताल लोकसभा सीट पर अपने उमीदवार प्रकाश जोशी के समर्थन में आज कांग्रेस नेताओं ने बाजार में प्रचार अभियान चलाया इस दौरान लोगों से अपील की है कि वो देश में संविधान बचाने के लिये अपना वोट दें..नैनीताल नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल व लोकसभा मीडिया काँडिनेटर कमलेश तिवाड़ी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घर घर व दुकानों में जाकर जनता से अपील की है कि 19 अप्रैल को वो अपना वोट कांग्रेस के समर्थन में दें..

इस दौरान लोकसभा मीडिया काँडिनेटर कमलेश तिवाड़ी ने बताया कि जतान का रुख इस बार कांग्रेस की तरफ है और वोटर साइलेंट है लोग बीजेपी की नीतियों से परेशान हैं क्योंकि 10 सालों में मोदी सरकार के राज में महंगाई चरम पर पहुंची है तो रोजगार नहीं मिलने से युवा परेशान हैं..नैनीताल की जो मूलभूत पार्किंग की समस्या है वो आज भी बनी हुई है..वहीं कांग्रेस नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़्वाल ने कहा कि ये चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है और ऐसे में जनता को उनका साथ मिल रहा है..अनुपम कबड्वाल ने कहा कि महिलाएं रसोई चलाने में परेशान हो रही हैं तो युवाओं की नौकरी तलाश में उर्म जा रही हैं नैनीताल में समस्याओं का हल नहीं हो रहा है वो भी तब जब राज्य से लेकर केन्द्र तक बीजेपी की सरकार है।

आज किये गये जनसम्पर्क के दौरान  नगर महिला कांग्रेस की अध्यक्षा डा. भावना भट्ट मुन्नी तिवारी सरस्वती खेतवाल जिलाध्यक्ष विधि प्रकोष्ठ कमलेश तिवारी, जिलाध्यक्ष NSUI शार्दुल नेगी, पूर्व पालिकाध्यक्ष मुकेश जोशी, सचिन नेगी प्रेम शर्मा विरेंद्र बिष्ट हनी मिश्रा लाल सिंह बर्गली पप्पू कर्नाटक धीरज बिष्ट विनोद परिहार नगर महामंत्री कैलाश अधिकारी बंटू आर्य तुलसी बिष्ट गीता मंडल लता तरुण सुनीता आर्य मंजू बिष्ट निवर्तमान सभासद सपना बिष्ट नगर अध्यक्ष आयुष कुमार, प्रियांशु बिष्ट पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष शुभम बिष्ट मोहित बिष्ट रोहित नेगी आदि रहे।