मौका मौका… पहली बार हल्द्वानी और नैनीताल के इस बड़े ब्रांड़ में बड़ी सेल.. किसान आन्दोलन और बनभूलपुरा हिंसा के बाद 50 प्रतिशत कारोबार कम..तो प्लान बी पर काम शुरु..

892

हल्द्वानी – इतिहास में पहली बार नैनीताल के बड़े कारोबारी Ram Lal & Bros में सेल लगने जा रही है..पिछले कुछ समय से कारोबार में नुकसान के बाद रामलाल ब्रांड़ ने फैसला लिया है कि इस वीक एंड़ पर अपने सभी आउड़लेट पर वो 30 प्रतिशत या उससे अधिक तक छूट देंगे..हल्द्वानी शोरूम के साथ नैनीताल बड़ा बाजार और मालरोड़ के तीनों शोरुम पर छूट रहेगी..ऐसा मौका पहली बार है कि Ram Lal & Bros को घाटे से उभारने के लिये इस बड़े ब्रांड़ ने सेल का सहारा लिया है।

दरअसल 8 फरवरी को बनभूलपुरा हिंसा के बाद कारोबार डाउन हुआ तो इस दौरान शादियों के सीजन और विंटर के पीक सीजन में कारोबार को भारी नुकसान झेलना पड़ा है..वहीं पर्यटकों की कमी नैनीताल में होने से दोनों शोरुम पर भी कारोबार 50 प्रतिशत तक गिरा है..वहीं किसान आन्दोलन के बाद बाँर्ड़र पर बने हालातों के बाद कारोबार में काफी कमी आई है..

दरअसल नैनीताल का Ram Lal & Bros यहां का बड़ा ब्रांड़ है नैनीताल हल्द्वानी में गर्म कपड़ों के लिये देश भर में इनके शोरुम जाने जाते रहे हैं..पर्यटक बिना खरिदे यहां से नहीं लौटते हैं तो रामलाल के ट्वीट कोट, जेन्स कोट,लेड़ीज कोट,पुलोवर्स,मफर्ल्स की बड़ी डिमांड़ है..आमतौर पर डिमांड़ को पूरा नहीं कर पाने वाले इस ब्रांड़ ने पहली बार सेल लगाई है।

आँनर पुनीत टंड़न ने बताया कि पहली बार उनको ये निर्णय लेना पड़ा है..पुनीत टंड़न ने कहा कि बनभूलपुरा हिंसा के बाद टूरिस्ट की कमी से कारोबार कम हुआ तो अब किसान आन्दोलन ने भी कारोबार को धीमा कर दिया है अब तक 8 फरवरी के बाद 50 प्रतिशत सेल्स घटी है और आगे भी उम्मीद कम ही है..कारोबारी पुनीत टंड़न ने बताया कि इस पूरे वीक एंड़ पर वो अपने ग्राहकों के लिये छूट दे रहे हैं और अगर हालात यही बने रहे तो आगे भी छूट जारी रहेगी इस पर जल्द ही निर्णय लिया जा सकता है..