@तमंचे की नोक पर कार लूटने वाले आरोपियों को पुलिस ने दबोचा…… ★पुलिस द्वारा पाँच सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले के बाद टीम के हाथ लगे अहम सुराग… ★रिपोर्ट- (सुनील भारती ) “स्टार खबर”नैनीताल….

94
Oplus_0

@तमंचे की नोक पर कार लूटने वाले आरोपियों को पुलिस ने दबोचा……

★पुलिस द्वारा पाँच सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले के बाद टीम के हाथ लगे अहम सुराग…

★रिपोर्ट- (सुनील भारती ) “स्टार खबर”नैनीताल….

उधमसिंहनगर/ रुद्रपुर के ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में हुई तमंचे की नोक पर कार लूट के मामले का पुलिस ने सुलझा लिया है।

पुलिस द्वारा इस घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से कार की आरसी और घटना में इस्तमाल किया गया एक तमंचा भी बरामद कर लिया है।

Oplus_0

जिले के एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की 26 जून को पीड़ित जसविंदर द्वारा बताया गया की 25 जून को ओम साई कार बाजार आवास विकास से अबरार अंसारी और वंश मखीजा द्वारा एक नेक्शा कार खरीदने को लेकर बातचीत हुई थी। कार का सौदा 4.7 लाख रुपये में तय हुआ.. और आरोपियों द्वारा कार को टैस्ट ड्राईव के बहाने उसे साथ लेकर मोदी मैदान की तरफ ले गए। जहां पर आरोपियों ने जसविंदर को तमंचा दिखाकर उसकी कार लूट ली और मौके से फरार हो गये। मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी। घटना स्थल सहित टीम द्वारा पाँच सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले के बाद टीम को अहम सुराग हाथ लगे।

Oplus_0

जांच के दौरान पता चला की आरोपी कार को ललितपुर के रास्ते गोरखपुर होते हुये बिहार के मोतीहारी जनपद में ले गए है। तब से आरोपी फरार चल रहे थे। अब टीम के द्वारा तीनों आरोपी को गिरफ्तार किया गया आरोपी के कब्जे से टीम ने घटना में इस्तमाल 1 तमंचा 12 बोर व 01 जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ किया गया। पुलिस पूंछतांछ में आरोपियों ने अपना नाम अबरार अंसारी निवासी काशीपुर रोड रूद्रपुर, वंश मखीजा निवासी आवास विकास रूद्रपुर और जितेंद्र उर्फ जतिन निवासी केलाखेड़ा उधम सिंह नगर बताएं है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।