@. दबंगई ★. होटल में दरोगा साहब की दबंगई, कमरा नहीं मिलने पर स्टाफ से की बदतमीजी, कर्मचारी का मोबाइल तोड़ा ★. दबंग दरोगा की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद ★. रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

699

@. दबंगई

★. होटल में दरोगा साहब की दबंगई, कमरा नहीं मिलने पर स्टाफ से की बदतमीजी, कर्मचारी का मोबाइल तोड़ा

★. दबंग दरोगा की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद

★. रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

उधमसिंह नगर जनपद मुख्यालय रुद्रपुर में एक दरोगा की दबंगई सामने आई है. होटल में रूम न देने पर दरोगा ने होटल में तैनात कर्मचारी का फोन पटक कर तोड़ दिया. दरोगा की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. मामले में होटल मालिक ने पुलिस को तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की है.
रुद्रपुर: होटल में कमरा न देने पर एक दरोगा आग बबूला हो गया. आरोपी दरोगा ने होटल में तैनात कर्मचारी से न सिर्फ अभद्रता की बल्कि उसका फोन पटक कर तोड़ दिया. अब होटल मालिक ने कोतवाली में आरोपी दरोगा के खिलाफ शिकायती पत्र सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है.

★. रुद्रपुर में दरोगा की दबंगई: रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में होटल में कमरा न मिलने पर रुद्रपुर में तैनात एक दरोगा होटल कर्मचारी से भिड़ गया. आरोप है कि दरोगा ने कर्मचारी का फोन भी नीचे पटक दिया. दरोगा की यह करतूत होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. होटल मालिक ने पुलिस को तहरीर सौंप पर न्याय की गुहार लगाई है. हालांकि पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है.

★. कमरा नहीं मिलने पर होटल स्टाफ से अभद्रता: पुलिस को सौंपी गई तहरीर में शेलेंद्र कुमार चिलाना ने बताया कि निकट गाबा चौक रुद्रपुर में उसका चिलाना टावर नाम से होटल है. 5 मार्च की रात्रि साढ़े 11 बजे विकास कुमार नाम का व्यक्ति होटल में आया और खुद को रमपुरा चौकी का इंचार्ज बताया. ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी से कहा कि पुलिस स्टाफ होने के चलते उसे एक कमरा चाहिए. जब कर्मचारी ने सभी कमरे फुल होने की बात कही तो आरोपी दरोगा आग बबूला हो गया. उसने कर्मचारी का फोन छीन कर उसे जमीन में पटक दिया. साथ ही होटल का रजिस्टर जमीन में फेंक दिया. आरोप है कि दरोगा ने कर्मचारी से अभद्रता भी की.

★. सीसीटीवी में कैद हुई करतूत: दरोगा की करतूत होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. जिसमें वह कर्मचारी का फोन पटकते हुए नजर आ रहा है. साथ ही कर्मचारी को फटकार भी लगा रहा है. आरोपी दरोगा का कहना था कि जब उसे फोन किया था तो कमरा क्यों नहीं रखा गया. दरोगा ये भी बोलते हुए नजर आ रहा है कि वह कोतवाली से है और उसके लिए कमरा रखना चाहिए था. बाद में दरोगा होटल के कमरे खोलने और कस्टमर को परेशान करने की बात भी कहता सुना जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

★. एसएसपी ने क्या कहा: एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. सीओ सिटी को मामले की जांच सौंपी गई है. उक्त प्रकरण की जांच एक सप्ताह में सौंपने के निर्देश दिए हैं.