@. हादसा… ★. दोस्त के साथ घूमने आया युवक नदी में डूबा । ★ तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम युवक हैदराबाद में एक आईटी कंपनी में है इंजीनियर । रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) ”स्टार खबर”

149

@. हादसा…

★. दोस्त के साथ घूमने आया युवक नदी में डूबा ।

★ तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम युवक हैदराबाद में एक आईटी कंपनी में है इंजीनियर ।

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) ”स्टार खबर”

दोस्त के साथ ऋषिकेश घूमने आया लखनऊ निवासी एक युवक गंगा में नहाते वक्त डूब गया। युवक हैदराबाद में एक आईटी कंपनी में इंजीनियर है। एसडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में जुटी हुई है। फिलहाल युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि रोहन जोशी (26 वर्ष) पुत्र चंद्रकांत जोशी निवासी आशुतोष नगर, कृष्णा नगर, आलमबाग लखनऊ, उत्तर प्रदेश अपने दोस्त दीपक निगम निवासी पराग रोड एलडीए कालोनी लखनऊ के साथ यहां घूमने आया था।घाट पर नहाने के पहुंचे थे दो दोस्तमंगलवार की सुबह दोनों दोस्त मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के सच्चा धाम के निकट ध्रुव घाट पर नहाने के लिए पहुंचे। नहाते समय अचानक रोहन जोशी गंगा के तेज बहाव में डूब गया। पुलिस की ओर से जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया। गंगा में युवक की तलाश की गई मगर उसका पता नहीं चल पाया। युवक की तलाश के लिए डीप डायवर्स की भी मदद ली जा रही है।

★ डूबने की लगातार दूसरी घटना

गंगा में डूबने की लगातार यह दूसरी घटना है। बीते सोमवार को भी लक्ष्मण झूला के नाव घाट पर दिल्ली निवासी एक युवक की गंगा में डूबने से मौत हो गई थी। अब एक बार फिर से पर्यटक के डूबने की घटना हुई है।