@. हमला ★. ओखलकांडा में भालू के हमले से युवक गंभीर रूप से घायल । ★. गाय लेने जंगल गया हुआ था युवक तभी भालू ने कर दिया हमला । रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) स्टार खबर

636

@. हमला

★. ओखलकांडा में भालू के हमले से युवक गंभीर रूप से घायल ।

★. गाय लेने जंगल गया हुआ था युवक तभी भालू ने कर दिया हमला ।

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) स्टार खबर

ओखलकांडा,/सुनकोट
ओखलकांडा ब्लॉक के ग्रामसभा सुनकोट के तोक कुड़ी निवासी सुरेश सिंह बोरा पुत्र श्री जमन सिंह बोरा (43) पर भालू ने हमला कर दिया।

भालू के हमले में सुरेश सिंह बोरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सुरेश सिंह बोरा के साहस जुटाने पर भालू जंगल की ओर भाग गया। वही सुनकोट के ग्राम प्रधान दिनेश सिंह बोरा ने बताया कि सुरेश सिंह शाम को करीब 4:00 बजे गाय लेने जंगल गया हुआ था । तभी घात लगाए बैठे जंगली भालू ने सुरेश सिंह बोरा पर हमला कर दिया वहीं कुछ दूर ग्रामीणों ने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो वही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और डोली के सहारे घर कुड़ी तक ले आये ग्रामीणों ने सुरेश सिंह बोरा को घर में ही प्राथमिक इलाज किया । चेहरे और हाथ में गंभीर चोट होने की वजह से सुरेश सिंह बोरा को हल्द्वानी के डां सुशीला तिवारी अस्पताल लाया जा रहा है । ग्रामीणों ने बताया कि कुड़ी से सुनकोट तक युवाओं की मदद से डोली की मदद सड़क मार्ग तक ले जाया गया। 108 एम्बुलेंस स्टेशन पाटी और पदमपुरी दूर होने की वजह से ग्रामीण टैक्सी किराए से हल्द्वानी ले जा रहे हैं वही ग्राम प्रधान दिनेश से बोरा ने बताया कि भालू के हमले के बाद गांव में दहशत का माहौल है। उन्होंने वन विभाग से पिंजरा लगाने की मांग की है। वही ग्राम प्रधान ने प्रशासन से स्वास्थ्य एवं सड़क मार्ग को ठीक करने की भी गुहार लगाई है ।