@. शर्मनाक… ★. भाजपा मंडल अध्यक्ष के खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म का केस दर्ज… ★. पूर्व में पीजी कॉलेज का छात्र संघ अध्यक्ष भी रहा है आरोपी… ★. करीब 8 घंटे जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा । रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट)”स्टार खबर”

471

चम्पावत – चम्पावत में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप युवा नेता पर है जिनपर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगा है। कोतवाल योगेश चंद्र उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित की मां की तहरीर पर आरोपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। मामले की जांच दरोगा पिंकी धामी करेंगी।भाजपा के तल्लादेश मंडल अध्यक्ष कमल रावत पर चंपावत ब्लॉक के एक गांव की नाबालिग लड़की को लंबे समय से बहला-फुसला कर हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है।

  • op op opबताया गया कि आरोपी गांव की नाबालिग से कई माह से दुष्कर्म कर रहा था। कोतवाल योगेश चंद्र उपाध्याय ने बताया कि शुक्रवार को पीड़िता की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 506 और 363 के अलावा पॉक्सो (यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों की सुरक्षा संबंधी) कानून 5/6 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। नाबालिग का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। आरोपी फिलहाल पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। आरोपी नेता पर इससे पूर्व मारपीट का एक मुकदमा दर्ज है।

मुकदमा दर्ज करने में पुलिस को पांच घंटे से अधिक समय लगा
चंपावत। नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप का मुकदमा दर्ज करने में पुलिस को लंबा वक्त लगा। पीड़िता की मां सहित तीन लोग घंटों शिकायत दर्ज करने के लिए कोतवाली में डटे रहे। इस दौरान उन्हें मीडिया कर्मियों से भी मिलने नहीं दिया गया। लंबी जद्दोजहद के बाद आखिर शुक्रवार दोपहर बाद मुकदमा दर्ज हो सका। वहीं इस मामले की भनक लगने पर भाजपा में भी दिनभर हलचल तेज रही।

आरोप सही होने पर पार्टी करेगी कार्रवाई : जिला महामंत्री
चंपावत। भाजपा ने कहा कि अगर आरोपों में दम हुआ तो कार्रवाई की जाएगी। भाजपा जिला महामंत्री मुकेश कलखुड़िया का कहना है कि दुष्कर्म के आरोपों में सच्चाई होने पर पार्टी आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। बालिकाओं या महिलाओं की अस्मिता से खिलवाड़ करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा।