@ पीएम नरेंद्र मोदी का मायावती आश्रम का दौरा निरस्त…. ★. पिथौरागढ़ की जनसभा के बाद लोहाघाट से नौ किमी दूर मायावती अद्वैत आश्रम आने की संभावना थी….. ★. पीएम का कुमाऊं में कहीं भी रात्रि विश्राम का कार्यक्रम नहीं है। पिथौरागढ़ से पीएम सीधे बरेली रवाना होंगे….. रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”….

340

@ पीएम नरेंद्र मोदी का मायावती आश्रम का दौरा निरस्त….

★. पिथौरागढ़ की जनसभा के बाद लोहाघाट से नौ किमी दूर मायावती अद्वैत आश्रम आने की संभावना थी…..

★. पीएम का कुमाऊं में कहीं भी रात्रि विश्राम का कार्यक्रम नहीं है। पिथौरागढ़ से पीएम सीधे बरेली रवाना होंगे…..

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”….

चंपावत। पीएम नरेंद्र मोदी का 12 अक्तूबर को संभावित मायावती आश्रम का दौरा निरस्त हो गया है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा ने इसकी पुष्टि की है। दौरा टलने से क्षेत्र के लोगों को भारी मायूसी हुई है।पीएम मोदी के पिथौरागढ़ की जनसभा के बाद लोहाघाट से नौ किमी दूर मायावती अद्वैत आश्रम आने की संभावना थी। इसके चलते जिला प्रशासन ने अक्तूबर के शुरू से तैयारियां शुरू कर दी थी। सड़कों को संवारना, दीवारों को पेंटिंग से सजाना, मोबाइल सेवा बेहतर करना, हेलीपैड निर्माण, हेलीपैड से मायावती आश्रम तक 15 किमी के हिस्से को चमकाने सहित तमाम काम चल रहे थे।

ये काम तकरीबन पूरे भी हो गए थे। आयुक्त दीपक रावत से लेकर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी तक पीएम के संभावित दौरे को लेकर यहां तैयारियां का जायजा ले चुके थे लेकिन रविवार को पीएम के मायावती आश्रम के दौरे के नहीं होने की जानकारी लगी।

पीएम नरेंद्र मोदी के चंपावत जिले के दौरे का कार्यक्रम नहीं आया था। मायावती आश्रम के संभावित दौरे के चलते तैयारी की गई थी। लेकिन अब पीएम यहां नहीं आएंगे। पीएम का कुमाऊं में कहीं भी रात्रि विश्राम का कार्यक्रम नहीं है। पिथौरागढ़ से पीएम सीधे बरेली रवाना होंगे। – देवेंद्र पींचा, एसएसपी, चंपावत।