@. जिम्मेदारी… ◆ नैनीताल युवा कांग्रेस ने जिला कार्यकारिणी का किया विस्तार । ★. नैनीताल युवा कांग्रेस ने 14 लोगों को मिली अहम जिम्मेदारी रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” हल्द्वानी

312

@. जिम्मेदारी…

◆ नैनीताल युवा कांग्रेस ने जिला कार्यकारिणी का किया विस्तार ।

★. नैनीताल युवा कांग्रेस ने 14 लोगों को मिली अहम जिम्मेदारी

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” हल्द्वानी

नैनीताल:
जिला युवा कांग्रेस कमेटी ने नैनीताल जिले की कार्यकारिणी घोषित कर दी है। लोकसभा और निकाय चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकारिणी में कांग्रेसियों को दायित्व दिए गए हैं। साथ ही नैनीताल जिले के पर्वतीय क्षेत्रों के निवासियों को कार्यकारिणी में खास जगह दी गई है। युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुमित लोहनी ने कहा कि लोकसभा और निकाय चुनाव में छः महीने से कम समय बचा है।

ऐसे में नई कार्यकारिणी का गठन करने से जिले में युवा कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। कहा कि नई कार्यकारिणी को लेकर कांग्रेस में असंतोष नहीं है। फिर भी सब अपनी बात कहने को स्वतंत्र हैं। अगर कोई कमी रह जाएगी तो उसे भी दूर किया जाएगा। 14 सदस्यीय कार्यकारिणी में पहाड़ के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अच्छी जगह दी गई है। करीब 7से 8 ऐसे कांग्रेसियों को शामिल किया गया जो सीधे पहाड़ से जुड़े हैं जबकि जिले में नैनीताल और भीमताल ही पर्वतीय अंचल की विधानसभा सीट हैं। नैनीताल युवा कांग्रेस की कोशिश है कि पहाड़ में कांग्रेस संगठन को मजबूत किया जाए। वहीं भीमताल से नवीन कैड़ा और कार्तिक कर्नाटक को जिला उपाध्यक्ष की अहम जिम्मेदारी दी हैं।

★. इनको मिली अहम जिम्मेदारी…

1. कार्तिक कर्नाटक जिला उपाध्यक्ष ,
भीमताल
2. ललित बोरा जिला उपाध्यक्ष नैनीताल
3. नवीन पलडिया जिला महासचिव सलरी नैनीताल
4. नवीन कैड़ा जिला उपाध्यक्ष भीमताल
5. देव सिंह पडियार जिला महासचिव बेतालघाट
6. दिनेश चंद्र दीपक जिला सचिव रामनगर
7. आसिफ सिद्दीकी जिला उपाध्यक्ष रामनगर
8. पारस चौहान जिला महासचिव भवाली
9. संजय टम्टा जिला महासचिव भवाली
10. बृजेश कुमार जिला सचिव मालधन रामनगर
11. बलजिंदर सिंह जिला सचिव थारी रामनगर
12. गुरमीत सिंह जिला सचिव कंदला रामनगर
13. सोनू करीम जिला महासचिव रामनगर
14. रोहित जिला सचिव छोई रामनगर