@. मतदाता जागरूकता रैली ★. जीआईसी ढोलीगांव के बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली… ★.”भारत एक मजबूत लोकतांत्रिक देश है। भारत के नागरिकों को शत प्रतिशत मतदान देकर एक सशक्त सरकार का निर्माण करने में अहम भूमिका निभाना चाहिए”- बोरा रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

144

@. मतदाता जागरूकता रैली

★. जीआईसी ढोलीगांव के बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली…

★.”भारत एक मजबूत लोकतांत्रिक देश है। भारत के नागरिकों को शत प्रतिशत मतदान देकर एक सशक्त सरकार का निर्माण करने में अहम भूमिका निभाना चाहिए”- बोरा

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

ढोलीगांव/ओखलकांडा। राजकीय इंटर कॉलेज ढोलीगांव के विद्यार्थियों ने मतदाता जागरूकता रैली निकालकर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया।

स्कूली छात्र-छात्राओं ने पहले मतदान फिर जलपान, वोटर लिस्ट में नाम दिखाएं ,वोटर कार्ड सभी बनाएं ,चाहे नर हो या नारी मतदान सब की जिम्मेवारी, वोट डालने जाना है अपना फर्ज निभाना है, सत्य और ईमान से सरकार बनाएंगे मतदान से, अब जागो प्यारे, मतदाता वोट हमारा अधिकार, कभी ना करें इसका बहिष्कार जैसी स्लोगन बच्चों ने तख्तियां पर लिखा था। विद्यार्थियों ने नारों के जरिए मतदाताओं को जागरूक किया।

रैली की शुरुआत स्कूल से हुई। हनुमान मंदिर से पूरे बाजार क्षेत्र से तिराहे से होते हुए स्कूल में रैली का समापन किया गया। राजकीय इंटर कॉलेज ढोलीगांव के प्रभारी प्रधानाचार्य शंकर सिंह बोरा ने मतदान के महत्व और लोकतंत्र में जनसामान्य की भूमिका पर प्रकाश डाला। और लोगों से शतप्रतिशत मतदान का आह्वान किया।

वही स्कूल के अध्यापकों ने कहा की सभी लोगों को मतदान अवश्य करना चाहिए। और लोकतंत्र में मतदान का बड़ा महत्व है। हर किसी को मतदान करना चाहिए। मतदान से किसी को वंचित नहीं रहना चाहिए। मतदाता रैली में स्कूली बच्चों एवं स्थानीय लोगों के साथ अध्यापक मौजूद रहे ।