नैनीताल में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में फूटा गुस्सा

140

मल्लीताल पंत पार्क में अंकिता हत्या कांड का विरोध प्रदर्शन करते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। इस दौरान एक ही स्थल पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने अलग अलग समय पर प्रदर्शन किया।

नगर कांग्रेस अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल ने कहा भाजपा सरकार ने वन्तरा रिजॉर्ट में बुलडोजर चलाकर सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर दोषियों को बचाने का काम कर रही है। कांग्रेस अंकिता हत्या कांड के साथ अल्मोड़ा जिले में हुए जगदीश हत्या कांड की भी सीबीआई जांच की जाए। उन्होंने कहा सूबे के मुख्यमंत्री कहते है रिजॉर्ट पर बुलडोजर उनके आदेश पर नही चलाया गया। शासन प्रशासन को स्वयं भी पता नही वन्तरा रिजॉर्ट पर किसके आदेश पर बुलडोजर चलाया गया। इससे साफ होता है कि कही न कही सफेद पोशों को बचाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

इधर आम आदमी पार्टी नगर इकाई द्वारा पंत पार्क मल्लीताल में उत्तराखंड में घटित हुई अंकिता भंंडारी हत्याकांड के विरोध में धरना प्रदर्शन करते हुए अंकिता हत्या में लिप्त अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने की मांग की है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप दुम्का ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा प्रदेश सरकार इस जघन्य हत्या में लीपापोती कर अपराधियों को बचा रही है। उन्होंने कहा यदि अंकिता के परिजन चाहेगे तो आमआदमी उनका फ्री में केश लड़ने को तैयार है। आम आदमी पार्टी ने अंकिता हत्या कांड की सीबीआई जांच कराने की मांग करते हुए वन्तरा रिसार्ट के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।