@ नैनीताल जिलाधिकारी वंदना की अध्यक्षता उद्योग मित्र की बैठक आयोजित की गई… ★उद्यमियों के ब्याज उपादान मामलों पर चर्चा की गई इस दौरान उद्यमियों ने अपनी -अपनी समस्याओं को बैठक में रखा.. ★रिपोर्ट – (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल….

80

@ नैनीताल जिलाधिकारी वंदना की अध्यक्षता उद्योग मित्र की बैठक आयोजित की गई…

★उद्यमियों के ब्याज उपादान मामलों पर चर्चा की गई इस दौरान उद्यमियों ने अपनी -अपनी समस्याओं को बैठक में रखा..

★रिपोर्ट – (सुनील भारती ) “स्टार खबर ” नैनीताल….

 

नैनीताल जिलाधिकारी वंदना की अध्यक्षता में आज शुक्रवार को कैंप कार्यालय हल्द्वानी में जिला उद्योग मित्र की बैठक आयोजित की गई। जनपद में पंजीकृत उद्यम इकाइयों एवं सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम नीति तथा विशेष एकीकृत औद्योगिक प्रोत्साहन नीति के अंतर्गत आने वाले उद्यमियों के ब्याज उपादान के दावों एवं अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई।बैठक मे डीएम ने जनपद में पंजीकृत सभी प्रकार के उद्यमियों के बारे में जीएम डीआईसी से जानकारी प्राप्त की तथा यह निर्देश दिए कि सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम नीति के तहत पात्र लोगों को नीति के बारे में बताया जाए एवं उन्हें सरकार की नीति के तहत विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाए जाने के लिए विशेष प्रयास किए जाएं। साथ ही समय सीमा के तहत सभी प्रक्रियाओं को पूरा कर तथा योजनाओं के लिए चयनित सभी पात्र लोगों से संबंधित योजनाओं की पूरी जानकारी साझा करने के निर्देश दिए इसके अलावा सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम नीति तथा विशेष एकीकृत औद्योगिक प्रोत्साहन नीति के अंतर्गत आने वाले उद्यमियों के ब्याज उपादान मामलों पर भी चर्चा की गई इस दौरान उद्यमियों ने अपनी -अपनी समस्याओं को बैठक में रखा जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित विभागों को सभी प्रक्रियाओं को पूर्ण करने के निर्देश दिए। तथा निर्देशित करते हुए कहा कि गैर जरूरी कारणों के उद्यमियों को कार्यालय के चक्कर ना कटवाएं। उनकी समस्याओं का समाधान समय सीमा के तहत ही करना सुनिश्चित करें।
बैैठक मे एडीएम पी आर चौहान.,महाप्रबंधक जिला उद्योग सुनील कुमार पंत के अलावा उद्यमी ,बैक अधिकारी,सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।