@नैनीताल खाई में गिरी कार 4 घायल 1 हल्द्वानी रैफर.. ★नैनागावँ के पास हुआ हादसा, बुलंदशहर के हैं पर्यटक.. ★बबलू बना मददगार रैस्क्यू कर हल्द्वानी ले गया बबलू… ★रिपोर्ट- (चंदन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” नैनीताल….

397

@नैनीताल
खाई में गिरी कार 4 घायल 1 हल्द्वानी रैफर..

★नैनागावँ के पास हुआ हादसा, बुलंदशहर के हैं पर्यटक..

★बबलू बना मददगार रैस्क्यू कर हल्द्वानी ले गया बबलू…

★रिपोर्ट- (चंदन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” नैनीताल….

नैनीताल – नैनीताल के नैना गांव के पास फिर सड़क सड़क हादसा हुआ है, इस हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों की मदद से इस हादसे के घायलों को पहले ज्योलीकोट में इलाज दिया गया उसके बाद एक कि हालात गंभीर देखते हुए हल्द्वानी रैफर कर दिया गया।
जानकारी के मुताबिक नैना गांव के पास पुलिया पर बुलंद शहर के पर्यटकों की गाड़ी संख्या UP bg 5859 नीचे गिर गयी जिसमें आशिंदर, सचिन सुरेंद्र नितिन घायल हो गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला और ज्योलीकोट के पास इलाज करवाया, इन चार लोगों में एक कि हालात ज्यादा गंभीर है जिसको हल्द्वानी रैफर कर दिया है।

बबलू को टीम बनी मददगार

दरअसल बलीनो कार हादसे की सूचना के बाद स्थानीय बबलू के साथ कुछ और युवा मौके पर पहुंचे जिसके बाद सभी पर्यटकों का रैस्क्यू किया गया, चारों पर्यटकों को खाई से निकालने के बाद बबलू सभी को ज्योलीकोट ले गए, 3 लोगों को तो मामूली चोट थी लेकिन एक कि हालात ज्यादा खराब होने से उसको हल्द्वानी भेज दिया गया है जिनको बबलू अपने साथ हल्द्वानी ले गए। बबलू की इस सेवा को देखते हुए कई लोगों ने उनकी तारीफ की है।