@बड़ी खबर – होटल के कमरे में पत्नी को दिया जहर अब फसा पुलिस के चुंगल में तफ्तीश में उत्तरप्रदेश में भी दर्ज है मुकदमा… ★मोहम्मद गुलजार ने की थी इरम की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा… ★रिपोर्ट( सुनील भारती) ” स्टार खबर नैनीताल….

135

@बड़ी खबर – होटल के कमरे में पत्नी को दिया जहर अब फसा पुलिस के चुंगल में तफ्तीश में उत्तरप्रदेश में भी दर्ज है मुकदमा…

★मोहम्मद गुलजार ने की थी इरम की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा…

★रिपोर्ट( सुनील भारती) ” स्टार खबर नैनीताल….

नैनीताल पुलिस ने 2 अगस्त को तल्लीताल नेशनल होटल के कमरे में इरम खान की हत्याकांड का खुलासा करते हुए मामले में आरोपी मोहम्मद गुलजार को उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। सीओ विभा दीक्षित ने बताया मृतका की विसरा रिपोर्ट में जहर से मौत की पुष्टि के आधार पर मोहम्मद गुलजार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को न्यायालय में पेश कर दिया गया है।
आपको बता दें कि 2 अगस्त को तल्लीताल के नेशनल होटल के कमरे में इरम मृत अवस्था में कमरे में पड़ी थी वहीं उसको पत्नी बनाकर लाया मोहम्मद गुलजार मौके से फरार हो गया था। मामले में इरम खान के परिजनों ने तल्लीताल पुलिस थाने में आरोपी गुलजार के खिलाफ तहरीर दी कि मोहम्मद गुलजार इरम का अपहरण कर नैनीताल लाया और उसकी हत्या कर दी । मोहम्मद गुलजार इरम पर शादी का दबाव डाल रहा था और इरम के मना करने पर मारपीट करता था ।जिसके खिलाफ उस पर थाना मुगलपुरा में गुलजार के विरुद्ध मुकदमा लिखाया था। अभियुक्त मृत्तका पर मुकदमा वापस लेने का दबाव डालता था इसी साजिश के तहत गुलजार मृत्तका इरम ख़ान को नैनीताल लेकर आया और नेशनल होटल में रात्रि में जहर देकर उसकी हत्या कर दी ,और मृत्तका के मोबाइल व अन्य साक्ष्यों को गायब कर होटल में मृत्तका को छोड़कर होटल के कमरे का लॉक लगाकर भाग गया ।नैनीताल सी0 ओ0 विभा दीक्षित ने बताया कि जांच के दौरान कुछ बाते सामने आई है जिसमे उत्तरप्रदेश मे भी मुकदमा दर्ज हुआ है। पहले भी ये इरम को लेकर नैनीताल आया था। फिलहाल इसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है । बाकी तथ्योँ के सामने आने पर उन्हें भी कोर्ट में पेश करा जाएगा।