पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या करने का प्रयास किया गया.. पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने कहा, ”ये इमरान नहीं, पाकिस्तान पर हमला है”…

201

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जानलेवा हमला..बाल-बाल बचे..चार समर्थक हुए घायल…

पाकिस्तान के गुजरांवाला में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जानलेवा हमला हुआ है बताया जा रहा है कि पूर्वी पंजाब प्रांत में एक रैली में शरीक होने जा रहे थे। इमरान खान के आजादी मार्च के दौरान गोलीबारी की इस वारदात को अंजाम दिया गया।इस गोलीकांड में उनके पैर में गोली लगी है।और कथित तौर पर 4 लोग इसमें घायल भी हुए हैं।

 इमरान खान पूरी तरह से सुरक्षित..तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी पाकिस्तान

आपको बता दें कि अंदेशा यह जताया जा रहा है कि पुलिस ने ही उक्त गोली चलवाई है। हालांकि एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। उपलब्ध जानकारी के मुताबिक अज्ञात हमलावर इमरान खान के गाड़ीनुमा प्रचार वाहन के पास पहुंच कर गोलीबारी करने लगा।जिस पर पहले सुरक्षाकर्मियों ने तेजी से कंटेनर को सुरक्षित किया और कथित हमलावर को दबोच लिया। घटना के बाद फौरन इमरान खान को अस्पताल ले जाया गया। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने कहा है कि इमरान खान पूरी तरह से सुरक्षित है।

चार समर्थकों को लगी गोली..पाकिस्तान में बवाल की आशंका..जिओ टी.वी

हालांकि जो इमरान खान समर्थक कंटेनर के ऊपर खड़े थे। उन्हें गोली लगी है। पंजाब प्रांत के गवर्नर और इमरान खान के एक सहयोगी फैसल जावेद को गोली लगी है. स्काई न्यूज ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या करने का प्रयास किया गया। पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने कहा, ”ये इमरान नहीं, पाकिस्तान पर हमला है.”
जियो न्यूज के मुताबिक जब गुजरांवाला में गोलीबारी हुई तो इमरान खान के दाएं पैर में पट्टी बंधी देखी गई. इमरान पर हुए हमले के बाद पाकिस्तान में भारी बवाल होने की आशंका जताई जा रही है