@. अपराध… ★.खनश्यू पतलोट में दुकान संचालक से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद ,गिरफ्तार ★. दुकान से ही अवैध शराब की सप्लाई करता था तस्कर… ★. क्षेत्र में कई समय से कर रहा था तस्करी, थाना खनश्यू पुलिस ने की कार्यवाही रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” हल्द्वानी नैनीताल

1071

@. अपराध…

★.खनश्यू पतलोट में दुकान संचालक से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद ,गिरफ्तार

★. दुकान से ही अवैध शराब की सप्लाई करता था तस्कर…

★. क्षेत्र में कई समय से कर रहा था तस्करी, थाना खनश्यू पुलिस ने की कार्यवाही

  • रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” हल्द्वानी नैनीताल

ओखलकांडा (नैनीताल)। जनपद के दूरस्थ थाना खनश्यू पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थो की तस्करी/विक्रय की रोकथाम अभियान के तहत ग्राम पतलोट कस्बे में एक दुकान से संचालक नरेंद्र मटियाली पुत्र पान सिंह मटियाली निवासी ग्राम भद्रकोट से भारी मात्रा में शराब बरामद की है जिसमें 70 पव्वे अंग्रेजी शराब मैकडॉवेल’ रम एवं 75 पव्वे देसी शराब ‘पिकनिक’ कुल चार पेटी में दो पूरी एवं दो खुली पेटियां बरामद की गई थानाध्यक्ष खनस्यू भुवन राणा की तत्परता से शराब तस्कर को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की है। इससे पूर्व भी खनश्यू पुलिस ने कई शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनपर मुकदमा दर्ज कराया है। इस कार्यवाही से कई अवैध रूप से बिक रही शराब पर एवं अवैध तस्करी पर रोकथाम में लगी हुई है।
थानाध्यक्ष भुवन राणा ने बताया मुखबिर की सूचना के आधार पर दुकान संचालक नरेंद्र मटियाली पुत्र पान सिंह मटियाली निवासी भद्रकोट निवासी थाना खनस्यू जिला नैनीताल के कब्जे से भारी मात्रा में देशी शराब पिकनिक मार्का एवं अंग्रेजी शराब बरामद की गई। इस संबंध में अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा धारा 60 आबकारी अधिनियम का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले की जांच एसओ भुवन राणा द्वारा की जा रही है। पुलिस को अभियुक्त ने पूछताछ में बताया वह मुनाफा कमाने के लिए बाहर से शराब लेकर क्षेत्र में बेच रहा था। कार्यवाही में टीम में एसआई देवेंद्र सिंह राणा ,कांस्टेबल पान सिंह ,कांस्टेबल कश्मीर कंबोज शामिल रहे ।