@.दुखद… ★. भीमताल ‘अलचोना’ में गुलदार ने 21 वर्षी लड़की को बनाया अपना निवाला ,मौत ★. भीमताल में लगातार तीसरी घटना से लोगों में दहशत का माहौल ★. नैनीताल डीएफओ घटना स्थल पर मौजूद । रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

867

@.दुखद…

★. भीमताल ‘अलचोना’ में गुलदार ने 21 वर्षी लड़की को बनाया अपना निवाला ,मौत

★. भीमताल में लगातार तीसरी घटना से लोगों में दहशत का माहौल

★. नैनीताल डीएफओ घटना स्थल पर मौजूद ।

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

भीमताल नैनीताल
भीमताल ब्लॉक के ग्राम सभा अलचोना के तोक ताड़ा मै आज शाम के समय करीबन 4 से 5 बजे के बीच निकिता शर्मा पुत्री विपिन शर्मा ( 21) घर से कुछ दूर जंगल में पिरुल लेने गई थीं ज़ब देर रात तक घर नहीं आई तो लोगो ने खोज बिन की तो घर से कुछ ही दूर पर गुलदार ने हमला कर महिला को मार डाला था जिसकी ग्रामीणों ने विधायक कैड़ा की दी सूचना मिलने पर भीमताल विधायक राम सिंह कैडा ने डीएफओ नैनीताल को फोन कर कहा आप और आप के विभाग की लापरवाही से लगातार गाँव मै तीसरी घटना हो गई है वन विभाग के अधिकारी लापरवाह बने है इतने दिन बीत जाने के बाद ना तो बाघ को पकड़ा गया ना ही उसे मारा गया, वन विभाग अभी तक गुलदार है या बाघ है इसका पता तक नहीं कर पाया है विधायक ने कहा DFO नैनीताल के लिए जनता से ज्यादा बाघ प्यारा हो गया है , जिस कारण वह कोई कार्यवाही नहीं कर पा रहे है विधायक ने DFO अपनी टीम के साथ गाँव मै जाने को कहा साथ ही विधायक वन विभाग की टीम को मौक़े पर भेजने व मृतक के परिजनों को मुवावजा देने व गाँव मै पिजरा लगाने को कहा! ग्रामीणों ने कहा गाँव मै डर का माहौल बना है।

  • विधायक कैडा ने वन विभाग की टीम से यथाशीघ्र गाँव मै पिजरा लगाकर आदम खोर बाघ को पकड़ने या मारने तथा गाँव मै गस्त करने के निर्देश दिये है ! वही डीएफओ नैनीताल ने ★.”स्टार खबर”★. से बात करते हुए कहा कि वन विभाग की टीम घटनास्थल पर मौजूद है । डीएफओ नैनीताल ने कहा कि पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाएगा और गुलदार को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है और क्षेत्र में गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे लगाई जा रहे हैं ।