@. आस्था… ★. भीमताल में श्रीराम ध्वजा फहराकर शुरू हुई यात्रा, अक्षत कलश की हुई पूजा, दर्शन को उमड़ी भीड़ ★. अक्षत कलश यात्रा में भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा भी हुए शामिल रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

259

@. आस्था…

★. भीमताल में श्रीराम ध्वजा फहराकर शुरू हुई यात्रा, अक्षत कलश की हुई पूजा, दर्शन को उमड़ी भीड़

★. अक्षत कलश यात्रा में भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा भी हुए शामिल

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

भीमताल:
अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को भीमताल नगर में पूजित अक्षत कलश शोभायात्रा निकाली गई।

अक्षत कलश यात्रा को राम मंदिर से शुरू कर भीमताल नगर क्षेत्र में घुमाया गया व भीमेश्वर मंदिर तक पहुंची! कलश यात्रा में भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा सहित महिलाओं ने बढ़ चढ़कर पहाड़ी वेशभूषा में शामिल होकर राम आरती की। साथ ही कलश यात्रा के दौरान जय श्री राम के नारे लगाए गए।
विधायक राम सिंह कैड़ा ने राम भक्तो को सम्बोधित करते हुए कहा कि अयोध्या राम मंदिर को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। उन्होंने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि श्री राम के चरणों में अर्पित अक्षत को हम अपने क्षेत्र में घुमा रहे हैं। इससे श्री राम का आशीर्वाद क्षेत्र के हर परिवार को मिलेगा। विधायक कैड़ा ने कहा हम सब का वर्षों पूर्व सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है ।जिन राम भगवान को वर्षो में टेंट में रहना पड़ा 22 जनवरी को अयोध्या मै अपने घर में विराजमान होंगे ।अक्षत कलश यात्रा के दौरान मंडल अध्यक्ष कमला आर्य, नितिन राणा,अनिल चनौतिया,संदीप पांडेय, पुष्कर महरा, दिनेश सागुड़ी, पंकज उप्रेती,गोपाल कृष्ण भट्ट, भवाना पांडेय, सरद पांडये,. सहित काफी संख्या में क्षेत्रीय लोगों, भाजपा पदाधिकारीयों ने शामिल होकर अक्षत कलश यात्रा को भव्य बनाया।