@मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा के प्रत्याशी केंद्रीय रक्षा राज्य एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट के लिए एक विशाल जनसभा को संबोधित किया…… ◆रिपोर्ट – (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”….

19

@मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा के प्रत्याशी केंद्रीय रक्षा राज्य एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट के लिए एक विशाल जनसभा को संबोधित किया……

◆रिपोर्ट – (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”….

रामगढ़ लेटीबुंगा
भीमताल विधानसभा के रामगढ़ लेटीबुंगा में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने नैनीताल उधम सिंह नगर सीट से भाजपा के प्रत्याशी केंद्रीय रक्षा राज्य एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट के लिए एक विशाल जनसभा को संबोधित किया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत और विकसित उत्तराखंड के संकल्प को पूरा करने में देवभूमि के प्रत्येक नागरिक का सहयोग अपेक्षित है। पीएम मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है और प्रदेश के विकास के लिए उन्होंने भरपूर सहयोग प्रदान किया है। अब तीसरी बार उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की जिम्मेदारी जनता की है। उत्तराखंड से भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में आयोजित भीमताल के रामगढ़ ब्लाक में जनसभा में यह अपील की। मुख्यमंत्री ने भीमताल के रामगढ़ क्षेत्र आमजन को संबोधित किया। भाजपा की ओर से जनसभा का आयोजन किया जिसमें मुख्यमंत्री धामी ने मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया। उन्होंने सभा में उपस्थित महिलाओं, बुजुर्गों व युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए समर्थन मांगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र मुस्लिम लीग के लिये बताया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है और देवभूमि में लैंड जेहाद के लिए कोई जगह नहीं है प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड की भूमि से हम सभी को एक जिम्मेदारी दी है। विकसित उत्तराखंड और विकसित भारत के संकल्प को सिद्ध करने के लिए पांचों सीटों से भाजपा प्रत्याशियों को जिताएं। उन्होंने कहा कि जनता का हर एक वोट बहुमूल्य है। जनता का एक वोट भारत और उत्तराखंड की तस्वीर और तकदीर बदलने का काम करेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास के साथ ही राज्य के हित में कई ऐतिहासिक फैसले लिए गए हैं, जो उत्तराखंड को एक बेहतर और श्रेष्ठ राज्य बनाने का मार्ग प्रशस्त करेंगे।रामगढ़ लेटीबुंगा में विशाल जनसभा में भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा पूर्व कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह बिष्ट जिलाअध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट ब्लॉक प्रमुख ओखलकांडा कमलेश कैड़ा ब्लॉक प्रमुख धारी आशा रानी पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट पूर्व मंडी अध्यक्ष मनोज शाह पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी रंजन बरगली ध्रुव रौतेला सांसद प्रतिनिधि गोपाल रावत , क्षेत्र पंचायत सदस्य अनिल चनौतिया।