. दुखद… ★. संदिग्ध हालात में चंपावत के जवान का निधन, छुट्टी पर घर आ रहे थे प्रदीप बोहरा ★. राजस्थान से आज पहुंचेगा दिवंगत सैनिक का शव ,बेटे के जन्मदिन के दिन मिली मौत की मनहूस खबर रिपोर्ट – (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

235

@. दुखद…

★. संदिग्ध हालात में चंपावत के जवान का निधन, छुट्टी पर घर आ रहे थे प्रदीप बोहरा

★. राजस्थान से आज पहुंचेगा दिवंगत सैनिक का शव ,बेटे के जन्मदिन के दिन मिली मौत की मनहूस खबर

रिपोर्ट – (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”
लोहाघाट (चंपावत)। विकासखंड पाटी के खेतीखान तपनीपाल निवासी सैन्य कर्मी प्रदीप बोहरा (34) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है। दिवंगत सैनिक का शव सोमवार को उसके पैतृक गांव पहुंचेगा जहां सैन्य सम्मान के साथ सैनिक का अंतिम संस्कार किया जाएगा।खेतीखान तपनी पाल निवासी दिवंगत सैनिक के चाचा पूर्व प्रधान दीपेंद्र सिंह बोहरा ने बताया कि उनका भतीजा प्रदीप बोहरा पुत्र प्रताप सिंह वर्तमान में बाड़मेर (राजस्थान) में आर्टलरी में तैनात था। वह शुक्रवार को बाड़मेर से छुट्टी लेकर घर लौट रहा था। राजस्थान रेलवे पुलिस से सूचना मिली कि चूरू (राजस्थान) में चलती ट्रेन से पैर फिसलने से प्रदीप का निधन हो गया है।उन्होंने बताया कि रविवार को राजस्थान में पोस्टमार्टम के बाद शव उनके घर के लिए रवाना कर दिया गया है। सोमवार सुबह आठ बजे तक शव पहुंचने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि सैन्य सम्मान के साथ स्थानीय श्मशान घाट में प्रदीप का अंतिम संस्कार किया जाएगा। मृतक अपने पीछे पत्नी, दो छोटे लड़के और माता पिता को रोता बिलखता छोड़ गया है।

★. बेटे के जन्मदिन के दिन मिली मौत की मनहूस खबर
जहां घर में बेटे के जन्मदिन की खुशियां मननी थी, वहां पिता के निधन की खबर मिलने से पूरा परिवार सदमे में है। मृतक सैनिक के चाचा दीपेंद्र सिंह ने बताया कि राजस्थान में तैनात सैनिक प्रदीप के छोटे बेटे गोलू का बीते शनिवार को चौथा जन्मदिन था। परिजनों ने धूमधाम से बेटे के जन्मदिन की तैयारियां की थीं लेकिन एकाएक प्रदीप के निधन की खबर ने परिजनों को झकझोर कर रख दिया। प्रदीप के निधन की खबर से पिता प्रताप सिंह, माता आनंदी देवी और पत्नी मीना देवी अपनी सुधबुध खोए हुए हैं ।।