हड़कंप कोरोना…विदेश से कोरोना लेकर लखनऊ होते हुए नैनीताल पहुंचा कोरोना पॉजिटिव….होटल में रुका अब कर्मचारियों की रिपोर्ट आई???

590

नैनीताल – कोरोना के लिए कितना सजक हैं इसका एक बानगी नैनीताल दिखी है। विदेश से एक कोरोना पॉजिटिव युवक लखनऊ होते हुए नैनीताल आ गया और घूमकर लौट गया,, जब लौटा तो पता चला कि युवक कोविड पॉजिटिव है। इसके बाद क्या था स्वास्थ्य विभाग से लेकर जिस होटल में युवक ठहरा था वहां हड़कंप मच गई. आनन फानन में स्वास्थ्य विभाग ने पहले तो होटल की खोजबीन की जिसके बाद सभी होटल कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया जब रिपोर्ट निगेटिव आयी तब जाकर होटल के कर्मचारियों व स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली।
दरअसल बताया जा रहा है कि लखनऊ निवासी एक युवक बीते सप्ताह कनाडा से वापस लौटा। दिल्ली एयरपोर्ट में उसकी कोरोना जांच के बाद वह लखनऊ अपने घर चला गया। जहां से वह सोमवार को घूमने के लिए नैनीताल आ गया। नैनीताल में वह एक होटल में ठहर गया। इधर उसकी कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उसके घर में संपर्क किया गया। उसके नैनीताल होने की सूचना पर बीडी पांडे अस्पताल को सूचित किया गया। छान बीन में पता लगा की वह मल्लीताल एक होटल में रुका है। इधर युवक को उसके संक्रमित होने की सूचना के बाद वह वापस लखनऊ लौट गया। इधर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होटल में मौजूद 20 कर्मचारियों की कोरोना जांच की गई है।
बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डॉ. एलएमएस रावत ने बताया कि होटल के 20 कर्मचारियों की कोरोना जांच की गई थी जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।