@ राहत… ★. वनभूलपुर में दो घंटे कर्फ्यू में राहत, इन्हे मिलेगी छूट, जाने नई अपडेट ★. डीएम वंदना ने जारी किए आदेश रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

233

@ राहत…

★. वनभूलपुर में दो घंटे कर्फ्यू में राहत, इन्हे मिलेगी छूट, जाने नई अपडेट

★. डीएम वंदना ने जारी किए आदेश

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

हल्द्वानी बनभूलपुरा
कर्फ्यू ग्रस्त बनभूलपुरा क्षेत्र के लिए एक राहत की बात सामने आ रही है यहां पिछले 8 फरवरी से लगे कर्फ्यू के बाद आज 15 फरवरी को यहां के लोगों के लिए 2 घंटे की छूट दी जा रही है जिलाधिकारी वंदना सिंह द्वारा जारी किए गए इस आदेश के तहत पुलिस फोर्स पूरी तरह से निगरानी करेगी 9:00 से 11:00 तक के लिए लोग अपने जरूरी कामकाज कर सकते हैं इस दौरान उन्हें अपनी जरूरी जरूरत है भी पूरी करने में मदद मिलेगी अगर यह प्रयोग सफल रहा और शांति व्यवस्था बनी रही तो आगे यह ढील 4 घंटे और 6 घंटे के लिए भी बढ़ाई जा सकती है।

वही बोर्ड के परीक्षार्थी अपना प्रवेश पत्र दिखाकर परीक्षा केंद्र को जा सकेंगे वही बोर्ड परीक्षा में कार्यरत क्रमिक भी ड्यूटी पत्र दिखाकर कर्फ्यू ग्रस्त इलाके से बाहर जा सकेंगे।खबर से बनभूलपुरा के उन लोगों को राहत मिलेगी जो कई दिनों से अपने घरों में बंद है तथा उन्हें अपनी जरूरी काम निपटाने में मदद मिलेगी लेकिन इसके अलावा अगर किसी तरह का उपद्रव हुआ तो पुलिस सख्ती से निपटेगी, हालाकि इस छूट अवधि में क्षेत्र के नागरिक क्षेत्र से बाहर नहीं जा सकेंगे।