@. आक्रोश… ★हल्द्वानी बुद्ध पार्क में सुराज सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन….. ★अपनी मांगों को लेकर हल्द्वानी उप जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन….. ★रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”हल्द्वानी….

76

@. आक्रोश…

★हल्द्वानी बुद्ध पार्क में सुराज सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन…..

★अपनी मांगों को लेकर हल्द्वानी उप जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन…..

★रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”हल्द्वानी….

हल्द्वानी
सुराज सेवा दल ने बिजली सड़क स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार के खिलाफ हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में सैकड़ो लोगों के साथ प्रदर्शन किया और प्रदेशव्यापी आंदोलन की शुरुआत की है संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रमेश जोशी ने बताया कि कई विभागों में भ्रष्टाचारी अधिकारी लिप्त हैं और उन्होंने बताया कि विभागों में भ्रष्टाचार इस तरह फैल चुका है कि छोटे से छोटे काम के लिए पैसे लिए जा रहे ।


सुराज सेवा दल के हजारों कार्यकर्ताओं ने बढ़ते बिजली के दामों को कम करने व बिजली विभाग में हुए करोड़ों के घोटाले एवं बढ़ती हुई बेरोजगारी एवं महंगाई लाचार स्वस्थ चरमराती शिक्षा व्यवस्था के विरोध में बुद्ध पार्क मैं सैकड़ो समर्थकों के साथ प्रदर्शन किया दल के अध्यक्ष रमेश जोशी ने बताया कि एमडी यूपीसीएल भ्रष्टाचार में पूर्ण रूप से सन लिप्त हैं पूर्व में भी कैग की ऑडिट रिपोर्ट वी विभाग की गोपनीय जांच में हजारों करोड रुपए के घोटाले का पर्दापास हुआ और उधम सिंह नगर के बाजपुर में तैनात अधिकारी द्वारा मात्र 2 महीने में लाखों रुपए का घोटाला सूराज दल द्वारा खोला गया।

सुराज दल के अध्यक्ष रमेश जोशी ने यह भी कहा कि सड़कों में गड्ढे न भरने चरमराई सड़क शिक्षा व स्वास्थ्य जैसी मूलभूत समस्याओं का जल्द समाधान नहीं हुआ तो प्रदेशव्यापी आंदोलन करने की चेतावनी थी । इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष रमेश जोशी महामंत्री देवेंद्र बिष्ट ,सामाजिक कार्यकर्ता कुंदन सिंह नयाल ,कमल सिंह बिष्ट ,अजय मौर्या ,आतिश मिश्रा ,राजेंद्र अधिकारी, डी के भट्ट ,नरेंद्र बिष्ट ,सरिता नेगी ,सुनीता भट्ट ,भास्कर पांडे ,मोहित जोशी ,मनीष जोशी ,गौरव राय ,ललित श्रीवास्तव ,हिमांशु धामी ,मोहन बोरा ,मनीष सोलंकी सहित सुराज सेवा दल के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।