@आगामी लोकसभा को देखते हुए उधमसिंह नगर किच्छा में भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवानों का फ्लैग मार्च…. ★चुनाव को देखते हुए सभी लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील….. ★रिपोर्ट – ( चंदन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” नैनीताल…..

17

@आगामी लोकसभा को देखते हुए उधमसिंह नगर किच्छा में भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवानों का फ्लैग मार्च….

★चुनाव को देखते हुए सभी लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील…..

★रिपोर्ट – ( चंदन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर” नैनीताल…..

 

उधम सिंह नगर जिले के किच्छा पुलभट्टा थाना अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवानों ने फ्लैग मार्च किया,और साथ ही क्षेत्र के सभी अधिकारियों के इस फ्लैग मार्च में सुरक्षा बलों के साथ शहर में भ्रमण किया ।

मतदान की दृष्टि से संवेदनशील एवं अति संवेदनशील क्षेत्र में फ्लैग मार्च कर जनता से शांति व्यवस्था बनाए रखने की लोगों से अपील की गई। सीमा सुरक्षा बल के क्षेत्राधिकारी अनिल सिंह एवं पुलभट्टा थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट के नेतृत्व में सुरक्षा बल के दर्जनों जवानों ने थाना अंतर्गत सिरौली कला, वार्ड नंबर 18, वार्ड नंबर 20 , वार्ड नंबर 21 क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया।अधिकारियों ने बताया कि लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए उत्तराखंड में दो बटालियन जवानों की तैनाती की गई है और स्थानीय पुलिस के सहयोग से फ्लैग मार्च, एरिया डोमिनेशन और नाका ड्यूटी की जा रही है। मार्च के दौरान अधिकारियों ने आम जनता से शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा पुलिस प्रशासन के अभियान में सहयोग करने की अपील की।