@ओखलकांडा के खनस्यू में भंडारा तो नाई में निकाली राम बारात …. ◆विधायक राम सिंह कैड़ा सहित ग्रामीण हुए राम बारात में शामिल…… ◆रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

98

@ओखलकांडा के खनस्यू में भंडारा तो नाई में निकाली राम बारात ….

◆विधायक राम सिंह कैड़ा सहित ग्रामीण हुए राम बारात में शामिल……

◆रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

ओखलकांडा भीमताल
अयोध्या में बाल स्वरूप रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर ओखलकांडा ब्लॉक के ग्राम सभा नाई स्थति राम मंदिर तक राम बारात निकाली गई ।

विधायक राम सिंह कैड़ा सहित राम भक्त राम बारात में शामिल हुए व मंदिर में पूजा अर्जना कर रामचरितमानस की चौपाइयों का पाठ व भजन कीर्तन किया गया ।विधायक राम सिंह कैड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में श्री राम मंदिर के रुप में सनातन संस्कृति के वैभव की पुनर्स्थापना का साक्षी बनना हम सभी के लिए परम सौभाग्य का क्षण है। विधायक ने कहा कि 500 वर्षों के लंबे संघर्ष व अनेक रामभक्तों के बलिदानों के बाद इस भव्य व दिव्य महोत्सव का साक्षी बनकर अत्यंत प्रफुल्लित हूँ। राम जन-जन के हैं, राम हर कण में हैं। इस अवसर पर चहुँदिशी आनंद, उत्साह तथा उल्लास है, संपूर्ण जगत में एक अलग ही तरंग और उमंग है। विधायक कैड़ा ने समस्त भीमताल व प्रदेशवासियों से घरों, सामाजिक व धार्मिक स्थलों को स्वच्छ रखने तथा इस पावन अवसर को दीवावली पर्व की भाँति मनाने का आह्वान किया। सभी से भावी पीढ़ी को इस संघर्ष और प्रभु राम के जीवन से परिचित कराने के लिए उन्हें इसके विषय में अवगत कराने की अपील भी की। इस अवसर पर विधायक कैड़ा ने प्रभु श्री राम जी से भीमताल वासियो के मंगल एव सभी सनातनियों के कल्याण की कामना की। इस अवसर पर नाई के कई ग्रामीण मौजूद रहे ।