लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही कांग्रेस का ग्रामीण इलाकों में जनसम्पर्क तेज…इन मुद्दों पर सरकार से नाराज है गांव की जनता…सरकार बनेगी तो तो होगा गांव का विकास -कनवाल

202

नैनीताल – लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही कांग्रेस ने प्रचार तेज कर दिया है..गांव से लेकर शहर तक कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के बीच लगातार जा रहे हैं..नैनीताल उघमसिंग नगर लोकसभा के कांग्रेस उमीदवार प्रकाश जोशी के समर्थन में कांग्रेस के भीमताल ब्लाक अध्यक्ष मनमोहन कनवाल ने खुर्पाताल न्याय पंचायत क्षेत्र में घर घर जाकर प्रचार किया है..मनमोहन कनवाल ने जनता से अपील की है कि कांग्रेस को वोट करें और विकास में भागीदार बनें..

आज कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष के नेतृत्व में बजून चारखेत खुर्पाताल मंगोली जलालगांव थापला रौखड़ गांव में प्रचार अभियान चलाया गया और इस दौरान ग्रामीण इलाकों के लोगों से बातचीत कर कहा कि कांग्रेस को अपना वोट करें..ब्लाक अध्यक्ष ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि कांग्रेस ने इस बार प्रकाश जोशी को लोकसभा का उमीदवार बनाया है और कांग्रेस ने देश का भला किया है कांग्रेस ने अपने कार्यकाल के दौरान लगातार देश को आगे बढाया और अगर काग्रेस सरकार बनेगी तो क्षेत्र का विकास होगा..

जनसंपर्क के बाद बातचीत में कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष मनमोहन कनवाल ने बताया कि जनता इस वक्त खामोश है और केन्द्र की बीजेपी सरकार से नाराज है..बेरोजगारी महंगाई से लोग त्रस्त हैं और परिवर्तन की बात कर रहे हैं..ब्लाक अध्यक्ष मनमोहन कनवाल ने कहा कि ब्लाक से लेकर जिला पंचायत विधायक राज्य सरकार और केन्द्र तक बीजेपी काबिज हैं लेकिन ग्रामीण इलाकों के दौरे के दौरान दिख रहा है कि कहीं भी विकास कार्य नहीं हुए..लोग सड़क की खस्ताहाल से परेशान हैं तो कई इलाकों में जल संकट बन रहा है वहीं जो नल जल जीवन मिशन में लगे भी हैं उनमें भी पानी का अभाव दिख रहा है..खेती में जंगली जानवरों ने परेशान किया है खेती उजड़ने की कगार पर है साथ ही मंड़ी नहीं होने से भी दिक्कतें किसानों को हो रही हैं..
जनसम्पर्क के दौरान पूर्व प्रधान जलालगांव शिव सिंह,महेश पंत,बहादूर सिंह,गणेश चन्द्र,कन्हैया,गणेश सिंह,रघू बिष्ट,ईश्वर सिंह,खीमानंद समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे..

इसके साथ ही आज नगर कांग्रेस कमेटी, नैनीताल द्वारा नैनीताल- उधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी श्री प्रकाश जोशी जी के समर्थन में नगर अध्यक्ष अनुपम कबड्वाल के नेतृत्व में कुमाऊं विश्वविद्यालय, हर्मिटेज, बंगाली कालोनी, सूखाताल चौराहा, कुमाऊं मंडल विकास निगम लिमिटेड आदि स्थानों पर जाकर आमजनों व कर्मचारियों से प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन मांगा। इस अवसर पर अध्यक्ष अनुपम कबड्वाल ने कर्मचारियों से “ओल्ड पेंशन स्कीम” आदि के लिए कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील करी।

इस दौरान प्रचार में नगर महिला कांग्रेस की अध्यक्षा डा. भावना भट्ट मुन्नी तिवारी,सरस्वती खेतवाल, सावित्री सनवाल, आशा भट्ट, सुनीता आर्या,गीता मंडल, लता तरुण, चंपा सनवाल, डा. रमेश पांडे,व्यापार मंडल के महासचिव त्रिभुवन सिंह फर्त्याल , मुकेश जोशी सचिन नेगी, विमल चौधरी ,राजेन्द्र व्यास,मनोज भट्ट नगर अध्यक्ष sc प्रकोष्ठ सचिन कुमार, प्रेम कुमार शर्मा,धीरज बिष्ट,नगर महामंत्री कैलाश अधिकारी, बंटू आर्य, पुष्कर बोरा ललित चनियाल आदि रहे।