अंकिता भंडारी केस पहुंचा कोर्ट…..चीफ जस्टिस कोर्ट 27 सितंबर को करेगी मेमल कि सुनवाई….कोर्ट ने मांगे ये रिकॉर्ड पटवारी सिस्टम पर सवाल

217

दिल्ली – उत्तराखंड में चर्चित अंकिता हत्याकांड सुप्रीम कोर्ट की दहलीज पर पहुंच गया है। याचिका में पटवारी सिस्टम पर सवाल उठाते हुए याचिका दाखिल की है। चीफ जस्टिस यूयू ललित की कोर्ट में मैन्सन की गई याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई के लिए 27 सितंबर तय की है और याचिकाकर्ता को कहा है कि सभी दस्तावेज कोर्ट में पेश करें।
याचिका में कहा गया है कि सरकार ने पटवारी सिस्टम को चुनौती देने वाली याचिका 2019 में दायर की थी लेकिन अभी तक लिष्ट नहीं हुई। मैन्सन याचिका में कहा गया कि अंकिता के पिता शिकायत दर्ज करने के लिए दौड़ते रहे लेकिन पटवारी के वहां शिकायत डेढ़ नहीं हुई तो जांच कैसे होती।
आपको बतादें की अंकिता भंडारी पौड़ी गढ़वाल के रिजॉर्ट में रिसेप्शनिष्ट थी वो 18-19 सितंबर की रात से गायब हो गयी। 24 सितंबर को अंकिता का शव चिल्ला पावर हाउस के बैराज से मिला। आरोप है कि अंकिता की हत्या रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य मैनेजर सौरभ भाष्कर और अंकित गुप्ता ने की है। ये तीनों फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल के हैं।
आपको बतादें की पौड़ी में हुए इस हत्याकांड के बाद राज्य में उबाल है और इस मामले में आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की जा रही है वहीं राज्य में अलग अलग स्थानों पर प्रोटेस्ट किये जा रहे हैं।