ये अग्निवीर तो मानने को तैयार नहीं….अब मिलने लगा समर्थन….बीजेपी के इस नेता ने कहा कि अग्निवीरों बीजेपी ऑफिस में देंगे नौकरी..वीडियो वायरल देखें….

314

– अग्निपथ स्कीम के खिलाफ देशभर में विरोध-प्रदर्शन के बीच अब विपक्ष भी मैदान में उतर गया है.
मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई अग्निपथ योजना का चारों तरफ विरोध हो रहा है। शुक्रवार को हल्द्वानी में प्रदर्शन कर रहे युवाओं पर जिस तरह से लाठीचार्ज किया गया, उसके विरोध में आज हल्द्वानी के पंत पार्क में कांग्रेस पदाधिकारियों ने एक दिवसीय उपवास रखा और केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। वहीं बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का एक बयान को भी काटकर वायरल किया जा रहा है जिसमें कहा रहे हैं कि अग्निवीरों को बीजेपी कार्यालय में दे देंगे नौकरी..

युवा से लेकर विपक्ष तक एक साथ..

अग्निवीरों पर हुए लाठीचार्ज का कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य हल्द्वानी विधायक सुमित हृदेश खटीमा विधायक भुवन कापडी गोविंद सिंह कुंजवाल समेत कई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उपवास रखकर पुलिस का विरोध किया है।
नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि केंद्र सरकार का यह कदम बेरोजगारों के लिए बहुत ही आत्मघाती कदम है जिससे युवाओं में खासा रोष है उन्होंने कहा कि प्रदर्शन कर रहे युवाओं पर पुलिस ने जो लाठीचार्ज किया है उसकी जांच होनी चाहिए और दोषी पुलिस वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा ने अग्निपथ योजना का विरोध विरोध कर रहे युवाओं पर पुलिस की बर्बरता की निंदा करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार युवाओं के सपनों को कुचलने का काम कर रही है और जिससे युवाओं में सरकार इस योजना के प्रति बहुत गुस्सा है। वहीं कांग्रेस नेता बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बयान के टुकड़े को काटकर वायरल कर रहे हैं जिसमें कैलाश विजयवर्गीय अग्निवीरों को बीजेपी आफिस में गार्ड की नौकरी देने की बात कर रहे हैं। जिसके बाद युवाओं में खासा रोष है।