कैलाश गहतोड़ी भी 20-20…नहीं कर सका काम तो 1 साल में छोड़ दूंगा पद..चांद तारे तोड़ने के लिए नहीं आदेश बल्कि जमीन पर होगा ये काम.

0
193

नैनीताल – वन विकास निगम के अध्यक्ष और सीएम के लिये सीट छोड़ने वाले कैलाश गहतोड़ी ने दो टूक कहा है कि 1 साल में निगम को सुधार दूंगा नहीं तो मैं खुद पद छोड़ दूंगा..नैनीताल में पत्रकारों से बातचीत में अध्यक्ष वन विकास निगम ने कहा कि राज्य में वन निगम की आय बढाने के लिये प्लान तैयार किया जा रहा है जिसमें जड़ी बुटी खनन और जंगलों की लकड़ी बडी आय का जरिया हैं यूपी के लोग एक जड़ से 4 लाख कमा लेते हैं तो हम क्यों नहीं कमा सकते हैं। नैनीताल कल्ब में बैठक के दौरान कैलाश गहतोड़ी ने कहा कि यूपी के साथ भी करोड़ों की सम्पत्ति का बंटवारा नहीं हो सका है अगर वो मिलता है तो राज्य को बड़ा लाभ होगा। वन निगम अध्यक्ष ने कहा कि पर्यटन से क्षेत्र में भी काम किया जा रहा है कैलाश गहतोड़ी ने कहा कि निगम हर क्षेत्र में काम करेगा।

अधिकारियों की कमी….

नैनीताल कल्ब में बातचीत दौरान निगम अध्यक्ष ने कहा कि उनके निगम में अधिकारियों और कर्मचारियों की कमी है मुख्यमंत्री से कहकर इन कमी को दूर करेंगे। कैलाश गहतोड़ी ने कहा कि अगर उनको जिम्मेदारी मिली है तो जनता को दिखना चाहिये की ये काम हुआ है कैलाश गहतोड़ी ने कहा चांद पर आदमी पहुंच गया है चांद तारे तोड़ने के लिये नहीं कह रहे हैं बल्कि जमीन पर काम करने की बात कर रहे हैं उन्हौने कहा कि वो अपनी बात को लेकर संकल्पित हैं और काम करेंगे। इसके साथ ही कैलाश गहतोड़ी ने कहा कि यूपी के साथ एक खाता है जिसमें आम के बगीचे और लकड़ी कटान का पैंसा उसमें है लेकिन वो पैंसा नहीं मिल सकता अभी कुछ दिनों पहले 75 करोड़ वन विभाग को मिला है अगर यहां का पैंसा मिलेगा तो यहां के काम में पैंसा आ सकेगा। वहीं योगी के दौरे के दौरान घोषणा पर कहा कि जल्द ये सब परिसम्पत्तियां वापस होंगी ताकि राज्य के विकास में ये काम आ सके। वहीं हिमायल राज्य की सुंदरता पर कहा कि निगम पर्यटन के क्षेत्र में भी काम कर रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here