कला साहित्य और संगीत के लिए आगे आये युवा….संयोजक राहुल जोशी की अध्यक्षता में तय हुए कार्यक्रम….संगीत के साथ स्वछता मिशन से आगे बढ़ेंगे पहाड़ी युवा….

72

नैनीताल – स्वच्छता के साथ धर्म संगीत के लिए नौकुचियाताल के युवा आगे आये हैं। कला संगीत समिति नौकुचियाताल हर महीने 1 मंदिर में सफाई अभियान चलाएगी बल्कि शाम को सुंदरकांड और भजन संध्या का भी आयोजन करेगी। संयोजक राहुल जोशी की अध्यक्षता में दीपावली के उपलक्ष्य में अपनी सांस्कृतिक और धार्मिक क्रियाकलापों के लिय नौकुचियाताल के एक होटल में कलाकारों एंव कला साहित्य कला संगीत प्रेमियों ने आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठक संपन्न की है। बैठक में स्थानीय बच्चों को संगीत कला‌ के सहज प्रशिक्षण को‌ लेकर प्रस्ताव पारित किया गया।

साथ ही प्रत्येक माह के दूसरे मंगलवार को क्षेत्र के अलग अलग मंदिरों में सफाई व्यवस्था एवं सुंदरकांड के कार्यक्रम का प्रस्ताव भी पारित किया गया। आगामी 8 नवंबर को नौकुचियाताल स्थित शिव मंदिर एंव देवी मंदिर के समीप दिन‌ में सफाई एवं शाम को सुन्दर काण्ड का कार्यक्रम निर्धारित किया गया। बैठक में सभी ने एक दूसरे को दीपावली की बधाई दी। इस दौरान तय किया है कि धार्मिक क्रियाकलाप का आयोजनों में भी समिति हिस्सा लेंगी। कार्यक्रम में करन‌ महरा, धीरज मेहता, विनोद बेलवाल, भूवन पलड़िया, विमल पंत, प्रदीप कर्नाटक, सुशील उप्रेती, यशवंत पोखरिया, विनोद भट्ट, राजेंद्र साह, कार्तिक कर्नाटक, अंशुल जोशी, कुलदीप भगत, सोरभ भट्ट, पूरन बालाजी, राहुल कर्नाटक, सतीश जोशी, नवीन दुम्का, सौरभ जोशी,कमल बृजवासी, सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम के संयोजक राहुल जोशी की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई।