पलायन का दंश झेल रहे पहाड़ को दर्शाएगी आगामी वेब सीरीज “छल “

64

पलायन का दंश झेल रहे उत्तराखंड के पहाड़ी गावों की कहानियों को वेब सीरीज “छल ” के जरिये जल्द ही सिनेमाई पर्दे पर लाने की त्यारी हैं। मुंबई एवं देहरादून बेस्ड प्रोडक्शन हाउस जे .एस. आर एवं वी.एच. एस मीडिया जल्द ही वेब सीरीज को पर्दे पर लाने की त्यारियों में लगा हैं।

प्रोडूसर तरुण रावत ने बताया की काफी दिन के कठिन परिश्रम के बाद वेब सीरीज “छल ” की कहानी को पूरा कर लिया गया हैं जल्द की उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में सीरीज की शूटिंग की शुरआत की जायेगी।

फिल्म में बॉलीवुड और उत्तराखण्ड की मंझे हुए कलाकार अभिनय करते हुए नजर आएंगे। साथ ही तरुण रावत ने बताया की आज सिनेमा छोटे गांव शहरों की कहानियों को दर्शाने के लिए त्यार हैं कुछ वक्त पहले तक यह काफी कठिन था , अब सिनेमा सिर्फ मुंबई तक सिमटा हुआ नहीं ओट्टी के आने के बाद अच्छा कंटेंट लोगों को देखने को मिल रहा हैं। तरुण रावत जे. एस. आर प्रोडक्शन के अंतर्गत काफी बेहतरीन फिल्म्स दर्शको के सामने प्रस्तुत कर चुके हैं।

डायरेक्टर योगेश वत्स ने बताया की सीरीज को उत्तराखण्ड के रिमोट लोकेशंस पर शूट किया जायेगा। और उत्तराखण्ड से जुड़े हुए कलाकार एवं तकनीशियन भी सीरीज का हिस्सा होंगे। उत्तराखण्ड के युवाओं में भरपूर टैलेंट हैं। उन्हें प्लेटफार्म की जरुरत हैं और जे. एस. आर प्रोक्शन पिछले काफी सालों से युवाओं को मंच मुहैय्या करवा रहा हैं। गौरतलब हैं की योगेश वत्स हाल में उत्तराखण्ड के एतहासिक घटनाओं पर वेब सीरीज “गदेरा ” का निर्माण किया था जिससे जल्द की रिलीज़ करने की त्यारियां की जा रही हैं।