पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को मिला प्लेसमेंट..कुलपति ने दी चयनितों को ढेरों बधाइयां…

164

पंतनगर विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का देश की बड़ी व नामी कम्पनियों में हुआ चयन…

पंतनगर विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का देश की बड़ी व नामी कम्पनियों में चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के माध्यम से विश्वविद्यालय की दो छात्राओं अंकिता बेलवाल (एमएस.सी. सब्जी विज्ञान) एवं नेहा कंडवाल (एमएस.सी. अनुवंषिकी एवं पादप प्रजनन) का चयन किया गया। चयनित विद्यार्थियों को प्रशिक्षण के उपरान्त प्रतिवर्ष लगभग रू. 6 लाख वित्तीय पैकेज तथा अन्य सुविधाएं मिलेंगी।

मै. यारा फर्टिलाइजर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में हुआ है इन छात्राओं का चयन…

आपको बता दें कि मै. यारा फर्टिलाइजर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड एक निजी कंपनी है। तथा यह कंपनी विदेशी कंपनी की सहायक कंपनी के रूप में वर्गीकृत है। 2011 में “यारा” ने कैलिफोर्निया राज्य में अपना स्वयं का संचालन स्थापित किया। क्योंकि इसमें फलों और सब्जियों का एक बड़ा क्षेत्र है। यह कंपनी भारतीय किसानों को पूर्ण फसल पोषण समाधान प्रदाता कंपनी है। तथा इस कार्य को आगे बढ़़ानेे के लिए विश्वविद्यालय के सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के माध्यम से विश्वविद्यालय के कुल दो विद्यार्थियों अंकिता बेलवाल एवं नेहा कंडवाल का चयन किया गया है।

कुलपति डा. ए.के. शुक्ला ने दी छात्राओं को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं…

पंतनगर विश्वविद्यालय के कुलपति डा. ए.के. शुक्ला ने सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के प्रयासों की सराहना की तथा चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय की निदेशक डा. दीपा विनय ने चयनित विद्यार्थियों को दी ढेरों बधाइयां…

सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय की निदेशक डा. दीपा विनय ने चयनित विद्यार्थियों को ढेरों बधाइयां दीं। उन्होंने बताया कि यह निदेशालय लगातार प्रयासरत है इसी प्रकार अन्य क्षेत्रों में भी विद्यार्थियों को अधिकाधिक रोजगार मुहैया कराया जा सके।