नशाखोर बेटे ने कैसे अपने घर पर ही दिखा दिया मौत का तांडव…?

0
274

नशाखोर बेटे ने अपने ठेकेदार पिता को उतारा मौत के घाट।माँ व नाना पर भी किया जानलेवा हमला..कानपुर के दबौली का मामला..

योगी आदित्यनाथ के प्रदेश में एक नशेडी बेटे को गांजा पीने से रोकना पिता को भारी पड़ गया।नशेडी बेटे ने अपने ही पिता की जान ले ली। नशाखोर युवक यहीं नही रुका, उसने अपनी मां और नाना पर भी जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के दबौली में बेटे को नशेबाजी से रोकने की कीमत पिता को जान देकर चुकानी पड़ी. बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा और मां और नाना पर भी जानलेवा हमला कर दिया।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और सरिया बरामद कर लिया है।पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।पुलिस ने बताया कि यहाँ सी ब्लॉक दबौली निवासी जीत कुमार शुक्ला ठेकेदारी करते था।उनका बड़ा बेटा निखिल इंटर पास है। और फिर पढ़ाई छोड़ कर आवारागर्दी करने लगा।नशा करना ही उसका प्रिय शौक बन गया।और उसे चरस गांजा समेत वो अन्य मादक पदार्थों का सेवन करने की आदत सी हो गई थी। इसी बात का पिता हमेशा विरोध करते रहते थे।

मां सुमन ने बताया की बीती रात जीत घर के नीचे वाले कमरे में सो रहे थे बाकी सभी लोग ऊपर थे, इसी बीच निखिल ने जीत पर चाकू और सरिया से वार कर हत्या कर दिया।उसने अपने नाना राम भरोसे अवस्थी और मां पर भी जानलेवा हमला किया और घटना के बाद से निखिल घर से फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here