लखनऊ से तीन युवक युवती का पीछा करते हुए पहुंच गए नैनीताल, यहां पुलिस ने काटा चालान

85

नैनीताल में लगातार अपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। कभी साइबर क्राइम तो कभी मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने अगर समय रहते अपराधिक मामले नहीं रोके तो नैनीताल में आयदिन अपराधिक मामले सामने आएंगे। इधर नैनीताल पुलिस ने ऐसे युवकों के विरूद्ध कार्यवाही की है जो, लखनऊ से एक युवती का पीछा कर नैनीताल पहुंच गए। यहां भी लड़के युवती का पीछा करते रहे और अंत में युवती को पुलिस का सहारा लेना पड़ा और पुलिस ने युवकों के खिलाफ कार्रवाई की।

जानकारी के अनुसार मुंबई निवासी एक युवती अपने परिजनों के साथ ट्रेन के माध्यम से काठगोदाम तक आई। इसी बीच मुंबई से काठगोदाम आ रही ट्रेन की उसी बोगी में लखनऊ से तीन युवक बैठ गए। युवक युवती का पीछा करते हुए काठगोदाम और फिर नैनीताल पहुंच गए। इधर नैनीताल पहुंचने के बाद युवकों ने जगह-जगह युवती का पीछा किया। जब युवती को युवकों का पीछा करने का शक हुआ तो उसने पुलिस का सहारा लिया।

इसी बीच जब मल्लीताल मस्जिद के समीप युवक युवती को घूरने लगे तो युवती व उसके परिजनों ने मल्लीताल कोतवाली में जाकर उनकी शिकायत कर दी। शिकायत के बाद पुलिस ने युवकों को पकड़ लिए और उन्हें कोतवाली ले आई। जहां युवकों से पूछताज़ की गई। इधर एसआई हरीश सिंह ने बताया कि युवती को और से कोई कार्रवाई न चाहने की बात कही। हालाकि पुलिस की ओर से अकबर गंज लखनऊ निवासी दो के खिलाफ पुलिस एक्ट में चालानी कार्रवाई की गई है।