अंकिता की हत्या पर गुस्से में राज्य की जनता..बीजेपी दबाव में…कांग्रेस ने बनाया प्रेसर राज्य की जनता ने उठाई फांसी की मांग…

83

उत्तराखण्ड – अंकिता भण्डारी हत्याकांड़ मामले में अंकिता का शव बरामद हो गया है तो आरोपी भी जेल में हैं। लेकिन अब पुलिस और सरकार पर राज्य के लोगों ने दबाव बनाना शुरु कर दिया है। सोशल मीडिया पर जनता ने आरोपियों को फांसी की मांग की है तो पहाड़ी की बेटी को न्याय देने की अपील भी की है। वहीं कुछ लोगों ने अंकिता के परिवार को कानूनी लड़ाई में मदद के लिये भी मुहिम तेज कर दी है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी जिम्मेदारी मानते हुए अंकिता को न्याय देने के लिये हर संभव कदम उठाने की मांग कर रहे हैं।
हांलाकि डीजीपी ने साफ कहा है कि आरोपियों को गिरफ्तार किया है और फास्टट्रैक कोर्ट में सुनवाई के लिये ले जाने का प्रयास है और आरोपियों को कड़ी सजा देंगे।

राज्य भर में प्रदर्शन

अंकिता हत्याकांड़ के बाद राज्य के लोगों में गुस्सा है और जनता में उबाल है। पूरे राज्य में लोगों ने बीजेपी नेता के बेटे और अन्य आरोपियों को फांसी की मांग की है तो अल्मोड़ा हल्द्वानी रुड़की हरिद्वार समेत राज्य के अन्य हिस्सों में सरकार का पुतला फूंका है तो आरोपी के पिता पर भी कार्रवाई की मांग होने लगी है। हांलाकि बीजेपी ने पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्या के साथ उनके बेटे को पार्टी से निकाल दिया है और अब विनोद आर्या हरिद्वार के घर पर ताला लगाकर गायब हो गये हैं।

कांग्रेस को मिला मुद्दा…..

बीजेपी राज्यमंत्री के बेटे की इस करतूत पर कांग्रेस को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है। कांग्रेस भी बीजेपी के खिलाफ हमलावर है तो नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या प्रदेश अध्यक्ष करन मेहरा से लेकर सभी नेताओं ने आरोपी को जल्द सजा की मांग की है वहीं कई दिनों बार शुरु हुई कार्रवाई पर बीजेपी सरकार पर भी सवाल उठाए हैं कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि राज्यमंत्री के बेटे की इस करतूत को सरकार बचाना चाहती थी लेकिन इस मामले को सड़क से लेकर सदन तक उठाया जायेगा।