एक्सचेंज फ़ोर मीडिया द्वारा कंटेंट में देशभर के 40 दिग्गजों की सूची में नैनीताल की बिटिया डॉक्टर सना भी शामिल…

0
81

समाजसेवी मरहूम सैयद आबाद ज़ाफरी की सुपुत्री डॉक्टर सना समीर को मिला कंटेंट 40 अंडर 40 “वायकॉम18″अवार्ड …
एक्सचेंज फ़ोर मीडिया द्वारा कंटेंट में देशभर के 40 दिग्गजों की सूची में किया गया शामिल…

इस वर्ष मीडिया व विज्ञापन कंटेंट के क्षेत्र में दिए जाने वाला 2022 वायकॉम-18 प्रतिष्ठित अवार्ड नैनीताल की होनहार बेटी को मिला है।आपको बता दें कि विगत 31 मई को मुम्बई के ग्लोबल जंक्शन, नेहरू प्लेनेटेरियम में एक भव्य आयोजन कर देश के 40 कंटेंट को चुना गया।
सरोवर नगरी के सुप्रसिद्ध लेखक,चिंतक व समाजसेवी रहे सैयद आबाद ज़ाफरी की सुपुत्री डॉक्टर सना समीर को “कंटेंट-40” में स्थान मिलने पर नैनीताल के बुद्धिजीवी वर्ग में खुशी की लहर है। क्योंकि देश भर के “कंटेंट-40” में चुने गए लोगों की सूची में नैनीताल की बिटिया के चयन को गौरवशाली पल माना जा रहा है।

देश की दिग्गज कंपनियों की शिरकत…

इस अवार्ड की सूची में zee TV , पेप्सिको, verse मीडिया , cricbuzz जैसी जानी मानी कम्पनियों के लोगों ने हिस्सा लिया।
मुम्बई में हुए इस कार्यक्रम में एडवरटाइजिंग कंटेंट जगत के तमाम दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं।जिसमें एडवरटाइजिंग जगत की सैम बलसारा की शिरकत अहम रही।शैलेश लोढ़ा जैसे कविहृदय व्यक्तित्व ने तो कार्यक्रम में चार चांद ही लगा दिए।

लंबे समय से मीडिया व एडवरटाइजिंग के क्षेत्र में सक्रियता…

आपको बता दें कि सना पिछले 14 वर्षों से मीडिया और कांटेंट की दुनिया से जुड़ी हैं । उनकी इस उपलब्धि पर उनके भाई सैयद काशिफ़ जाफ़री जो कि हाई कोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ता हैं।उन्होंने कहा कि सना की इस उपलब्धि पर पूरे परिवार में खुशी का माहौल है।सना को इस मुक़ाम पर देखने का सपना सचमुच सच हो गया है।

एंटरटेनमेंट क्षेत्र से जुड़ी प्रतिष्ठित मीडिया नेटवर्क कंपनी वायकॉम18 ने विगत दिनों ‘स्पोर्ट्स18’ नाम से एक नया चैनल भी लॉन्च किया था। अपने बढ़ते कदमों के साथ वायकॉम18 विज्ञापन व मीडिया के क्षेत्र में उभरते हुए लोगों को भी सम्मानित कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here