अध्यक्ष की क्लास….उनको मिलेगा टिकट जिन पर जनता का है भरोषा…बीजेपी से लड़ने के लिये मैकेनिज्म तैयार..जनता से 3 हजार की लूट हर महिने कर रही है सरकार-करन मेहरा..

831

नैनीताल – कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन मेहरा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार नैनीताल पहुंचे..इस दौरान कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी ने के साथ करन मेहरा का जोरदार स्वागत किया तो जिला अध्यक्ष सतीश नैनवाल नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल ब्लाक अध्यक्ष मनमोहन कनवाल,पूर्व विधायक संजीव आर्या रणजीत रावत समेत नगर की टीम ब्लाक तहसील कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने स्वागत किया है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से फीड़बैक लिया और कांग्रेस को मजबूत करने के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिये हैं।
नैनीताल कल्ब में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधन में करन मेहरा ने कहा कि आज राज्य की जनता परेशान है और सरकार सिर्फ खानापूर्ति में लगी है जोशीमठ का मामला सामने है। प्रेदश अध्यक्ष करन मेहरा ने कहा कि आने वाले दिनों में पंचायत और नगर पालिका चुनाव होने हैं जिसके बाद 2024 के लोक सभा चुनाव होंगे..करन मेहरा ने कहा कि पंचायत और पालिका चुनाव में पार्टी उसी को टीकट देगी जो जनता के बीच रहेगा और पार्टी के लिये काम करेगा..करन मेहरा ने कहा कि आज कांग्रेस एकजुट है और अगल अगल स्थानों पर बीजेपी के खिलाफ धरना कर रहे हैं नगर निकाय चुनावों के लिये प्रभारी नियुक्त कर रहे हैं और बीजेपी के खिलाफ एक नया मैकेनिज्म तैयार करेंगे क्योकि हरिद्वार में प्रशासन ने बीजेपी को जिताने का काम किया उसके लिये युवाओं को ट्रेनिंग देंगे।
इसके साथ करन मेहरा ने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा होनी है इसके लिये तैयारियों को कहा गया है यात्रा के दौरान रोजगार पलायन के साथ बिगड़ती कानून व्यवस्था और लोगों की परेशानियों को कांग्रेस उठाएगी और जनता को ये बताने का काम होगा कि सरकार 300 रुपये के राशन देने के लिये आपसे 3 हजार लूट रही है जनता को बताएंगे ताकि बीजेपी लोगों को भृम में ना डाल सकें और लोग इन लोगों से जागरुक रहें।
पेपर लीक के सवाल पर करन मेहरा ने कहा कि आज पेपर लीक हो रहे हैं और भर्तियों में घोटाले है करन मेहरा ने कहा कि क्यों एस राजू को गिरफ्तार नहीं किया गया और जिन लोगों ने अपने परिजनों की नौकरी लगाई है उनके नाम क्यों सरकार उजागर नहीं कर रही है नेताओं के नामों को उजाकर करना होगा..करन ने कहा कि आज मीम्स बनने लगे हैं कि पेपर जल संस्थान से कराए जाएं क्योंकि जल संस्थान को लीक से बचाने का उपाय पता है।

नव वर्ष 2023 की शुभ कामनाएँ।